इंटरनेट डेस्क। अगर आपका गर्मी के मौसम में धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। आईआरसीटीसी की ओर से हाल ही में कश्मीर के लिए एक शानदार टूर पैकेज पेश किया गया है। इसके माध्यम से आप कश्मीर की प्राकृतिक खूबसूरती का दीदार कर सकते हैं। हर सीजन में कश्मीर का नजारा अलग देखने को मिलता है। यहां की हरी-भरी घाटियों आपको बहुत ही पसंद आएगी। आप आईआरसीटीसी के टूर पैकेज के माध्यम से यहां पर सस्ते में घूम सकते हैं। आज हम आपको आईआरसीटीसी के टूर पैकेज के बारे में जानकारी देेने जा रहे हैं।

आईआरसीटीसी की ओर से नाम का टूर पैकेज पेश किया गया है। आपको इस पैकेज के माध्यम से 5 रात और 6 दिन तक घूमने का मौका मिलेगा। आपको इसमें फ्लाइट से यात्रा करने का मौका मिलेगा। आईआरसीटीसी के इस पैकेज के तहत आप कश्मीर में गुलमर्ग, पहलगाम, श्रीनगर, सोनमर्ग की खूबसूरती का मजा ले सकते हैं। इस टूर पैकेज की शुरुआत राजस्थान की राजधानी जयपुर से होगी।

पैकेज तक आप इस सुविधाओं को ले सकते हैं लाभ
यात्रा के लिए फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास की टिकट मिलने के साथ ही रुकने के लिए डिलक्स होटल की सुविधा मिलेगी। यात्रा के दौरान ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधाएं मिलेगी। घूमने वाली जगहों की एंट्री फीस भी आपको अलग से नहीं देनी पड़ेगी।

इतना देना होगा शुल्क
अकेल यात्रा करने पर आपको 44,950 रुपए और दो लोगों के साथ यात्रा करने पर 40,255 रुपए शुल्क देना होगा। तीन लोगों के गु्रप में तो आप ये यात्रा केवल 38,900 रुपए के शुल्क में ही कर सकते हैं। पूरी जानकारी आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट से हासिल कर सकते हैं।

PC: Istock

Related News