आज की व्यस्त दिनचर्या में हमें अपनी फैमिली तक के लिए समय नहीं मिल पाता है। इसी के साथ आज के समय में बहुत कम जॉइंट फैमिली में रहते हैं इसके बजाय में न्यूक्लियर फैमिली में रहना पसंद करते हैं। इस से परिवार के सदस्यों के बीच आपस ने मेल मिलाप नहीं हो पाता है। ऐसे में आप अपने परिवार के साथ एक गेट टुगेदर प्लान कर सकते हैं और त्रिशला फार्महाउस जा सकते हैं। त्रिशला फार्महाउस जयपुर में हैं।

यहाँ आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने के साथ आप पूल, रेन डांस जैसी फन एक्टिविटीज कर सकते हैं और गेम्स खेलने के लिए आपके पास काफी सारा खाली एरिया भी होगा। आप चाहें तो डे आउट या नाईट स्टे दोनों में से कोई भी पैकेज बुक कर सकती है।


pc: Samachar Jagat

त्रिशला फार्महाउस में आपको ऑर्गेनिक फ़ूड मिलेगा जो आपको बेहद पसंद भी आएगा। सबसे अच्छी बात यह है कि यह सब आपके बजट में भी है! आप यहाँ नॉर्थ इंडियन से लेकर चाइनीज और अन्य व्यंजन ट्राई कर सकते हैं।

पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए या अपने ठहरने की बुकिंग के लिए, 9784461221 पर व्हाट्सएप या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से: यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: ट्रेन से जयपुर की यात्रा? फार्महाउस रेलवे स्टेशन से करीब 28 किलोमीटर दूर है.

बस द्वारा: फार्महाउस भी बस स्टैंड से लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से पहुंच सकते हैं।

जयपुर में रहने वालों के लिए, त्रिशला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहां अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

Related News