हर किसी का लाइफ में पहला सपना है कि वो गोवा जरुर घूमे गोवा घूमने का मजा ले वहां बीच में मस्ती का लुत्फ उठाए बता दें गोवा वैसे तो बेहद फेसम टूरिस्ट स्पॉट में शामिल है जहा आने वाले सैलानी गोवा का बेहद मजा लेते है समुंद्र के बीच बसा गोवा बेहद खास है और यहां समुद्र और बीच पर मस्ती का अलग ही मजा है अगर आप गोवा घूमने का प्लान कर रहे ह तो हम आपको कुछ ऐसे बीच बताते है जिसके बारे में लोग अंजान है।

कालाचा बीच

गोवा में मौजूद ये बीच बेहद खास है यहां अच्छी खासी भीड़ जमा होती है अगर आप शांति चाहते है तो इस बीच पर आ सकते है जहां आपको शांति मिलेगी ये बेहद सुंदर बीच है जो चारो तरफ समुद्र और खुली हवा में घूमने का आप लुत्फ उठा सकते है।

बेतालबातिम बीच


गोवा में मौजूद ये बीच भी बेहद खास हैइस बीच को आप सूर्यास्त के समय बेहद सुंदर नजारें देख सकते है ये जगह समुद्र और सूर्यास्त के सबसे करीब मानी जाती है और बेहद ही सुंदर और शानदार नजारा देखने को मिलता है यहां का सन सेट देखने लायक है

हॉलेंट बीच
अगर आप सुबह जल्दी गोवा के आनंद उठान चाहते है तो इस बीच पर जाए जहां होटल में आप सुबह के वक्त रुकते है तो आपके बेहद सुंदर नजारें देखने को मिलेगे साथ ही यहां का मनमोहक दृश्य के आप मुरीद हो जाएंगे।

गलगीबगा
ये बीच भी बेहद खास है आपको यहां बेहद सुंदर और प्राकृतिक नजारें देखने को मिलेंगे आप यहां शाति के बीच मस्ती कर सकते है और आप यहां बीच पर घूमने का लुत्फ उठा सकते है यहां आपको कछुओं के घोसले देखने को मिलेंगे।

काकोलेम बीच
काकोलेम बीच भी बेहद सुंदर है इस टाइगर बीच भी कहा जाता है ये गोवा में बेहद रोमाटिक बीच मे शामिल है और आप यहां रोमाटिंक जगह की तलाश करना चाहते है तो इस बीच पर मस्ती का फूल मचा लूट सकते है यहां आपको प्रकृति के बेहद सुंदर नजारें देखने को मिलते है।

Related News