इंटरनेट डेस्क। गर्मी के मौसम में पार्टनर के साथ हनीमून पर जाने के लिए पश्चिम बंगाल में स्थित खूबसूरत हिल स्टेशन दार्जलिंग बहुत ही शानदार जगह है। दार्जलिंग की प्राकृतिक खूबसूरती आपका और पार्टनर का दिल जीत लेगी। यहां पर चाय के बागानों और टॉय ट्रेन आपके हनीमून टूर को यादगार बना देंगे। गर्मियों में हनीमून ट्रिप की प्लानिंग करने वाले कपल्स को ये खूबसूरत हिल स्टेशन बहुत ही पसंद आएगा। विभिन्न बौद्ध मठों और हिमालय की आकर्षित चोटियों से घिरा हुआ ये हिल स्टेशन न्यू मैरिड कपल्स का दिल जीत लेता है। दार्जलिंग में इस मौसम में हर साल बड़ी संख्या में हनीमून कपल्स आते हैं। यहां पर आपको पार्टनर के साथ कई एडवेंचर एक्टिविटीज का मजा लेेने का मौका मिलेगा।

ये पर्यटक स्थल आपको और पार्टनर को आएंगे बहुत ही पसंद
इस हनीमून ट्रिप के दौरान आपको दार्जलिंग में बहुत सी खूबसूरत जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा। दार्जलिंग में आप टाइगर हिल, हिमालयन रेलवे, रॉक गार्डन, संदकफू ट्रेक, बतासिया लूप आदि खूबसूरत पर्यटक स्थलों पर घूमने का मौका मिलेगा। यहां पर जाने से आपका हनीमून टूर यादगार बन जाएगा।

पार्टनर के साथ इन एक्टिविटीज का मजा लेने का मिलेगा मौका
दार्जलिंग की हनीमून ट्रिप पर आपको पार्टनर के साथ ट्रेकिंग, रिवर राफ्टिंग, रोपवे, शॉपिंग आदि एक्टिविटीज का मजा लेने का भी मौका मिलेगा। आप 5 - 7 दिन दार्जलिंग में रहकर अपने हनीमून टूर को यादगार बना सकते हैं। यहां पर आपको पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताने का मौका मिलेगा। आपको आज ही यहां पर घूमने का प्लान बना लेना चाहिए।

PC: traveltriangle

Related News