इंटरनेट डेस्क। जम्मू कश्मीर में झेलम नदी के मार्ग पर स्थित श्रीनगर अपनी प्राकृतिक खूबूसरती के कारण दुनिया में प्रसिद्ध है। अगर आप गर्मी के मौसम में पार्टनर के साथ हनीमून पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए बहुत ही शानदार विकल्प साबित होगा। श्रीनगर प्राकृतिक उद्यानों, खूबसूरत झीलों, मनमोहक वादियों और बर्फ से ढकी चोटियों के कारण पर्यटकों को अपनी ओर खींचता है। गर्मियों में हनीमून कपल्स को तो ये स्थान बहुत ही पंसद आता है। यहां पर आप पार्टनर के साथ नौका विहार, शिकारा सवारी और घुड़सवारी जैसी कई गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं।

इन खूबसूरत पयर्टक स्थलों पर घूमने का मिलेगा मौका
श्रीनगर में घूमने के लिए खूबसूरत पर्यटक स्थलों की कोई कमी नहीं है। यहां के पर्यटक स्थल आपका दिल जीत लेंगे। हनीमून टूर के दौरान आप अपने पार्टनर के साथ डल झील, इंदिरा गांधी मेमोरियल ट्यूलिप गार्डन, चार चिनार, वुलर झील, बारामूला, युसमर्ग, चेल्सी पॉइंट, नेहरू गार्डन, मुगल गार्डन, निशात बाग, शालीमार बाग, परी महल, नागिन झील और दाचीगम नेशनल पार्क आदि खूबसूरत पर्यटक स्थलों पर घूमने का मौका मिलेगा। आप कम से कम दस दिनों का समय निकालकर यहां पर घूमने जाएं। यहां का हनीमून टूर आपके लिए यादगार साबित होगा।

पार्टनर के साथ इन एक्टिविटीज का ले सकते हैं मजा
श्रीनगर हनीमून ट्रिप पर आप शिकारा की सवारी, नौका विहार, फोटोग्राफी और घुड़ सवारी सहित एक्टिविटीज का मजा लेने का मौका मिलेगा। यहां की प्राकृतिक खूबसूरती आपका दिल जीत लेगी। आपको आज ही यहां पर पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना लेना चाहिए।

PC: holidayrider, herzindagi

Related News