pc: Grand Holiday Park Vacation

हर यात्री का सपना होता है कि वह लद्दाख की पथरीली सड़कों पर बाइक चलाएं और पैंगोंग झील के प्राचीन नीले पानी की सुंदरता को करीब से देखें। हालाँकि, केवल कुछ ही लोग इस सपने को पूरा कर पाते हैं। अगर आप लंबे समय से लद्दाख जाने का प्लान टाल रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए सुनहरा मौका लेकर आया है। अब आप अप्रैल से मई के बीच कभी भी अपनी यात्रा की योजना बना सकते हैं। आपको बस यह तय करना है कि आप कितने दिन बिताना चाहते हैं। पैकेज में लेह, लद्दाख के लिए उड़ान और भोजन और पेय पदार्थ सहित सभी सुविधाएं शामिल हैं।

पैकेज डिटेल्स:

पैकेज का नाम: आईआरसीटीसी के साथ लद्दाख डिस्कवर - एलटीसी स्वीकृत
पैकेज अवधि: 6 रातें और 7 दिन
ट्रेवल मोड: उड़ान
डेस्टिनेशंस: लेह, लद्दाख

pc:Condé Nast Traveller India

शामिल सुविधाएं:

पैकेज में राउंड-ट्रिप टिकट, आरामदायक होटल आवास, भोजन (नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना), यात्रा बीमा और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए परिवहन सुविधाएं शामिल हैं।

पैकेज लागत:

सिंगल ऑक्युपेंसी: INR 56,700
डबल शेयरिंग: INR 51,500 प्रति व्यक्ति
ट्रिपल शेयरिंग: INR 50,800 प्रति व्यक्ति
बच्चे (5-11 वर्ष) बिस्तर के साथ: INR 49,500
बच्चे (2-4 वर्ष) बिना बिस्तर के: INR 44,400

pc: Holidify

आईआरसीटीसी ने एक ट्वीट के माध्यम से इस यात्रा पैकेज के बारे में जानकारी साझा की, जिसमें लद्दाख के आश्चर्यजनक परिदृश्यों को देखने के अवसर पर प्रकाश डाला गया। यदि आप लद्दाख की लुभावनी सुंदरता का अनुभव करने की इच्छा रखते हैं, तो आप आईआरसीटीसी द्वारा पेश किए गए इस शानदार यात्रा पैकेज का लाभ उठा सकते हैं।

बुकिंग प्रक्रिया:
इस टूर पैकेज को बुक करने के लिए आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, बुकिंग आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्रों, क्षेत्रीय कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के माध्यम से भी की जा सकती है। पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News