अपने पार्टनर के साथ घूमने जाने का भी प्लान करती है जगह को लेकर कंफ्यूज है तो आप अपने पार्टनर के साथ इन रोमांटिक जगहों पर जाकर क्वालिटी टाइम बिता सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है इन जगहों के बारे में विस्तार से -

* शिमला :

अपने पार्टनर के साथ घूमने जाने के लिए आप शिमला घूमने का भी प्लान कर सकते हैं। आप अपने पार्टनर के साथ शिमला की बर्फीली वादियों में क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं यह जगह आपको और आपके पार्टनर को खूब पसंद आने वाली है।

* जयपुर :

आप अपने पार्टनर के साथ जयपुर घूमने का प्लान कर सकते हैं जयपुर को पिंक सिटी का नाम से भी जाना जाता है आप यहां पर जाकर सुंदर इमारतें देखने के साथ-साथ यहां पर मिलने वाले स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा ले सकते हैं जयपुर में कई मशहूर कैफे भी है जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ जा सकते हैं।

* गोवा :

गोवा घूमने के लिए जा सकते हैं क्योंकि अक्टूबर का महीना गोवा घूमने जाने के लिए बेस्ट होता है आप अपने पार्टनर के साथ गोवा बीच पर जाकर सन सेट के सुंदर नजारों को देखने का मजा ले सकेंगे इसके अलावा आप गोवा में होने वाली नाइट पार्टी मैं जाने का भी मजा ले सकते हैं।

* केरल :

आप अपने पार्टनर के साथ केरल घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं यह जगह उन लोगों के लिए बहुत ही अच्छा विकल्प है जो प्रकृति प्रेमी है। आप अपने पार्टनर के साथ केरल लगाकर हाउसबोट में घूमने का मजा ले सकते हैं तथा यहां पर चारों और हरियाली से घिरे सुंदर नजारे आपके मन को मोह लेंगे। क्योंकि यह जगह घूमने के लिए बहुत ही खूबसूरत है।

Related News