PC: Jagran

भारत के सभी राज्यों में घूमने के लिए कुछ खूबसूरत जगहें हैं। अगर दक्षिणी राज्यों की बात करें तो हर राज्य में आपको मनोरम स्थान मिल जाएंगे। देश के अलावा विदेशों से भी पर्यटक दक्षिणी भारतीय राज्यों में आते हैं। केरल, यात्रियों के बीच विशेष रूप से लोकप्रिय है। अगर आप फरवरी में केरल जाने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए दिलचस्प हो सकती है।

इस दिन एक पैकेज की शुरुआत होगी

आईआरसीटीसी ने केरल के लिए "अमेजिंग केरला (SEH035)" नाम से एक टूर पैकेज लॉन्च किया है, जहां आप केरल के विभिन्न खूबसूरत स्थानों को देख सकते हैं। यह टूर पैकेज 4 रात और 5 दिन का है, जो 15 फरवरी को कोच्चि से शुरू होगा।

PC; Jagran

प्रदान की गईं सुविधाएं

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आपको एलेप्पी, कोच्चि और मुन्नार की सैर करने को मिलेगी। पूरे दौरे के दौरान, आपको एक आरामदायक वाहन में ले जाया जाएगा। यात्रा कार्यक्रम में एलेप्पी में एक रात, कोच्चि में एक रात और मुन्नार में दो रात रुकना शामिल है। मुन्नार में आवास गैर-एसी कमरे होंगे। पैकेज में एक दिन में चार भोजन शामिल हैं, और आपको मुन्नार में गैर-एसी आवास प्रदान किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, पैकेज यात्रा बीमा भी प्रदान करता है।

PC: www.gnttv.com

लागत विवरण

इस टूर पैकेज की कीमत की बात करें तो सिंगल बुकिंग के लिए आपको 43,095 रुपये खर्च करने होंगे। डबल शेयरिंग के लिए 22,020 रुपये की आवश्यकता होती है, और ट्रिपल शेयरिंग के लिए 16,890 रुपये लगते हैं। इसके अलावा, 5 से 11 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए बिस्तर खरीदने की कीमत 7,730 रुपये है, और बिस्तर के बिना, इसकी कीमत 3,870 रुपये है। यदि आप इस टूर पैकेज को बुक करने पर विचार कर रहे हैं, तो आप सेल्फ-बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News