इंटरनेट डेस्क। बहुत से लोगों की गर्मी के मौसम में हनीमून के लिए पंसद हिमाचल प्रदेश है। यहां पर आपको बहुत से खूबसूरत हिल स्टेशनों पर पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताने का मौका मिलेगा। आज हम आपको यहां की मनाली हिल स्टेशन के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो देश भर में पर्यटन और हनीमून स्पॉट के रूप में प्रसिद्ध है। समुद्र तल से 2,050 मीटर की ऊंचाई पर स्थित मनाली देश की बेस्ट समर्स हनीमून डेस्टिनेशन में से एक है। मनानी में हर साल बड़ी संख्या में न्यू मैरिड कपल्स अपनी लाइफ की शुरुआत करना पंसद करते हैं।

इनके कारण यादगार बन जाएगा हनीमून टूर
मनाली का मौसम, बर्फीली चोटियां, आकर्षक झरने और नदियां आप और आपके पार्टनर का दिल जीतने के लिए काफी है। आपको आज ही अपने पार्टनर के साथ यहां पर घूमने का प्लान बना लेना चाहिए। यहां का हनीमून टूर आपके लिए यादगार साबित होगा।

इन गतिविधियों का ले सकते हैं आप मजा
आप मनाली में पार्टनर केसाथ ही खूबसूरत पहाड़, ठंडी-ठंडी हवाएं, बहुत ही सुहावने मौसम के बीच ट्रेकिंग, स्कीइंग, पैराग्लाइडिंग और राफ्टिंग का मजा लेने का मौका मिलेगा। यहां पर याक की सवारी भी आपका दिल जीत लेगी।

इस खूबसरत पर्यटक स्थलों पर घूमने का मिलेगा मौका
मनानी में आपको पार्टनर के साथ बहुत सी खूबसूरत जगहों पर घूमनें का मौका मिलेगा। आप यहां पर पार्टनर के साथ जोगिनी झरने, हडिम्बा मंदिर, सोलांग घाटी, भृगु झील, माल रोड, ओल्ड मनाली, रोहतांग दर्रा, मणिकरण साहिब गुरुद्वारा आदि स्थानों पर घूमने का मौका मिलेगा। आप लाइफ पार्टनर के साथ 4 -6 दिन मनाली में टाइम स्पेंड कर अपने हनीमून टूर को यादगार बना सकते हैं।

PC:navbharattimes

Related News