इंटरनेट डेस्क। उत्तराखंड में मुनस्यारी भी एक बहुत ही खूबसूरत हिल स्टेशन है, जो राज्य के पिथौरागढ़ जिले में स्थित है। बर्फ से ढके पहाड़ों का सुन्दर पर्वतीय स्थल अपनी प्राकृतिक खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लेता है। अगर आपका लाइफ पार्टनर के साथ हनीमून पर जाने का प्लान है तो यहां पर जा सकते हैं। ये उत्तराखंड राज्य में सबसे तेजी से लोकप्रिय हो रहे पर्यटन स्थलों में से एक है।

मुनस्यारी हिल स्टेशन को उत्तराखंड के छोटे कश्मीर के नाम से जाना जाता है। अपनी इसी प्राकृतिक सौन्दर्यता के कारण मुनस्यारी हिल स्टेशन बहुत ही प्रसिद्ध हो चुका है। यहां पर आप अपने पार्टनर के साथ अनूठे आनंद का अनुभव करेंगे। प्रकृति प्रेमियों को तो ये हिल स्टेशन बहुत ही पसंद आएगा। अपनी फैमली, फे्रंडस, कपल्स के साथ घूमने, पिकनिक मनाने और एडवेंचर एक्टिविटीज को एन्जॉय करने के लिए ये बहुत ही शानदार जगह है।

आपका और लाइफ पाटर्नर का दिल जीत लेंगे ये पयर्टक स्थल
मुनस्यारी में आपको बहुत से फेमस टूरिस्ट प्लेसेस पर घूमने का मौका मिलेगा। आप यहां पर लाइफ पार्टनर के साथ पंचाचूली चोटी, बिरथी फाल, माहेश्वरी कुण्ड, कालामुनी मंदिर, नंदा देवी मंदिर, थमरी कुण्ड, आदिवासी विरासत संग्रहालय, बैतूली धार, गोरी गंगा नदी आदि स्थानों पर घूमने का मजा ले सकते हैं।

इन एक्टिविटीज का मजा ले सकते हैं आप
मुनस्यारी हिल स्टेशन पर आपको ट्रेकिंग, कैम्पिंग और फोटोग्राफी जैसी एक्टिविटीज का मजा लेने का मौका मिलेगा। आपको आज ही अपने पार्टनर के साथ यहां पर घूमने का प्लान बना लेना चाहिए।

PC: holidayrider

Related News