जून के महीने में अगर आपकी भी एनिवर्सरी है और आप अपने पार्टनर के लिए इस दिन को खास बनाना चाहते हैं तो त्रिशला फार्महाउस में बुकिंग कर सकते हैं। चिलचिलाती गर्मी के बीच आप पूल में एन्जॉय कर सकते हैं। इसके अलावा आप रेन डांस से लेकर अन्य एक्टिविटीज ट्राई कर सकते हैं।

आप चाहे तो अपने पार्टनर के साथ अकेले यहाँ आ सकते हैं या फिर आप अपने अन्य दोस्तों और फैमिली मेंबर्स को भी इन्वाइट करना चाहते हैं तो आप उनके लिए भी पैकेज बुक कर सकते हैं।

आप डे या नाईट स्टे में से कुछ भी चुन सकते हैं। पैकेज बुकिंग सभी के लिए अलग अलग है। बुकिंग के लिए, 9784461221 पर व्हाट्सएप या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस में आपको ऑर्गेनिक फ़ूड मिलेगा जिसका स्वाद बेहद गजब का है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह सब आपके बजट में भी है! आप यहाँ नॉर्थ इंडियन से लेकर चाइनीज और अन्य फ़ूड ऑप्शंस ट्राई कर सकते हैं।

पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए या अपने ठहरने की बुकिंग के लिए, 9784461221 पर व्हाट्सएप या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से: यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: ट्रेन से जयपुर की यात्रा? फार्महाउस रेलवे स्टेशन से करीब 28 किलोमीटर दूर है.

बस द्वारा: फार्महाउस भी बस स्टैंड से लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से पहुंच सकते हैं।

जयपुर में रहने वालों के लिए, त्रिशला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहां अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

Related News