इंटरनेट डेस्क।
केरल अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के कारण दुनिया में प्रसिद्ध है। गर्मी के मौसम में हनीमून के लिए देश का ये राज्य आपके लिए बेहतर विकल्प साबित होगा। इस राज्य में रोमांटिक बीचों से लेकर मनमोहक वादियों में डूबे हुए हिल स्टेशन आपका और आपके पार्टनर का दिल जीत लेंगे। केरल में लहराते नारियल के पेड़ों से लेकर बैकवाटर के खूबसूरत नजारों का दीदार करने का आपको मौका मिलेगा।

यहां पर आपको कई ऐसे पर्यटक स्थल मिलेंगे, जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिता सकते हैं। इन पयर्टक स्थलों में मुन्नार भी एक है। यहां पर चाय के बागान, कोहरे से घिरे पहाड़ और ढेरों रोमांटिक रिसोर्ट आपको मिल जाएंगे, जो आपके हनीमून के टूर को यादगार बनाने के लिए काफी हैं। केरल में आप आपे पार्टनर के साथ एक रोमांटिक बोट राइड को एन्जॉय कर सकते है। वर्कला की चट्टानी चट्टानें और कोवलम के समुद्र तट आपकी इस यात्रा को यादगार बना दें।

पार्टनर के साथ इस पर्यटक स्थलों पर घूमने का मिलेगा मौका
केरल में गर्मी के मौसम में घूमने के लिए आपको कई पर्यटक स्थल मिल जाएंगे। इनमें मुन्नार, कुमारकोम, वायनाड, कोच्चि, वागामोन, त्रिशूर, कोझिकोड, पेरियार नेशनल पार्क आदि शामिल हैं।

इन एक्टिविटीज का ले सकेंगे मजा
केरल की हनीमून ट्रिप में आपको वाटर स्पोट्र्स एक्टिविटीज, नौका विहार, एलिफेंट राइड, ट्रेकिंग, फोटोग्राफी आदि एक्टिविटीज का मजा लेना का भी मौका मिलेगा। आप आज ही केरल की हनीमून ट्रिप के लिए 7 से 10 दिन का समय निकालकर प्लान तैयार कर लें। ये टूर आपको हमेशा याद रहेगा।

PC: holidayrider

Related News