देश में मानसून ने दस्तक दे दी हैं, जिसने गर्मी से तो राहत प्रदान की ही हैं इसके अलावा आपको घर से बाहर निकलने और घूमने का मौका भी दिया हैं, अगर आप भी अपने परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो IRCTC लाया हैं आपके लिए हिमाचल प्रदेश घूमने का सही मौका, पेश है "एवरग्रीन हिमाचल" टूर पैकेज, जिसे आश्चर्यजनक रूप से किफ़ायती कीमत पर हिमाचल प्रदेश के सुंदर परिदृश्यों के माध्यम से एक अविस्मरणीय यात्रा प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है, आइए जानते हैं टूर की पूरी डिटेल्स

Google

IRCTC द्वारा "एवरग्रीन हिमाचल" टूर हावड़ा से शुरू होता है और इसमें डलहौजी और मैकलियोडगंज को कवर करने वाला एक व्यापक यात्रा कार्यक्रम शामिल है। केवल 25,700 रुपये प्रति व्यक्ति की कीमत पर, यह पैकेज आपके बजट को प्रभावित किए बिना एक संतोषजनक छुट्टी का वादा करता है।

Google

यह रोमांचक यात्रा 7 रातों और 8 दिनों तक है, जिससे आपके प्रियजनों के साथ हिमाचल प्रदेश की सुंदरता को देखने के लिए पर्याप्त समय मिलता है।

आवास और भोजन

पैकेज में निःशुल्क आवास और भोजन शामिल है, जो आपके पूरे प्रवास के दौरान परेशानी मुक्त अनुभव सुनिश्चित करता है। नाश्ते से लेकर संतोषजनक रात्रिभोज तक, सभी पाक-कला संबंधी ज़रूरतों का ध्यान रखा जाता है, जिससे आप पूरी तरह से यात्रा का आनंद लेने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

Google

बुकिंग जानकारी

इस समृद्ध यात्रा पर जाने के इच्छुक लोगों के लिए बुकिंग सरल है। विस्तृत जानकारी के लिए IRCTC की आधिकारिक पर्यटन वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाएँ।

Related News