इस बार क्रिसमस सोमवार को है तो उस हिसाब से आपको तीन दिन का हॉलिडे मिलेगा क्योकिं 23 और 24 दिसंबर को क्रमश शनिवार और रविवार की छुट्टी है। ऐसे में अगर आप क्रिसमस को खास बनाना चाहते हैं तो आप जयपुर के त्रिशला फार्महाउस जा सकते हैं। यहाँ आप नेचर के नजदीक रह सकते हैं और एन्जॉय कर सकते हैं।

सर्दियों में अलाव के साथ आपको बेहद ही अच्छा अनुभव मिलेगा। म्यूजिक के साथ आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर सकते हैं। आप कई गेम्स खेल सकते हैं और अपने दिन और रात दोनों को खास बना सकते हैं।

आप चाहे तो यहाँ अपनी फैमिली, पार्टनर या दोस्तों के साथ आ सकते हैं। यहाँ का फ़ूड भी बेहद अच्छा है और आप ट्रेडिशनल से लेकर, कॉन्टिनेंटल, चाइनीज,त्रिशला विशेष थाली, तंदूरी आदि फ़ूड ट्राई कर सकते हैं।

आप टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस कैसे पहुचें


By Air: आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्महाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं।

By Train: अगर आप ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्महाउस की दुरी लगभग 28 किलोमीटर है।

By Bus: बस स्ट्रैंड से दुरी भी लगभग 28 किलोमीटर है। आप आसानी से ऑटो-टैक्सी से यहाँ पहुंच सकते हैं।


अगर आप जयपुर से हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय पात्र जगतपुरा से इसकी दुरी लगभग 15 किलोमीटर है। अधिक जानकारी के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Related News