PC: MP Breaking News

भारतीय रेलवे का उद्यम, भारतीय रेलवे पर्यटन और खानपान निगम (आईआरसीटीसी), लगातार अपने यात्रियों के लिए शानदार टूर पैकेज पेश करता है, जिसमें वेकेशन प्लेस से लेकर धार्मिक स्थल तक शामिल हैं। यदि आप मध्य प्रदेश के उज्जैन, ओंकारेश्वर, महेश्वर, मांडू और इंदौर जैसे पर्यटन स्थलों की सुंदरता देखना चाहते हैं, तो आईआरसीटीसी ने आपके लिए एक किफायती टूर पैकेज पेश किया है।

यह 4 रात और 5 दिनों का हवाई टूर पैकेज 24 जनवरी, 2024 से शुरू होगा। यह पैकेज नई दिल्ली से अपनी यात्रा शुरू करता है, जिससे आप उज्जैन, ओंकारेश्वर, महेश्वर, मांडू और इंदौर को एक्सप्लोर कर सकते हैं। विशेष रूप से, यह पैकेज आपको ओंकारेश्वर और महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने का अवसर प्रदान करता है। पैकेज में राउंड-ट्रिप हवाई यात्रा, आवास व्यवस्था और नाश्ते और रात के खाने का प्रावधान शामिल है।

PC: India.Com

टूर पैकेज की मुख्य विशेषताएं:

पैकेज का नाम: इंदौर उज्जैन मांडू एक्स दिल्ली (NDA31)
कवर किए गए डेस्टिनेशंस: इंदौर, उज्जैन, ओंकारेश्वर और मांडू
प्रस्थान तिथि: 24 जनवरी, 2024
मील प्लान: नाश्ता और रात का खाना
दौरे की अवधि: 5 दिन/4 रातें
ट्रेवल मोड: उड़ान
क्लास: कंफर्ट

PC: News18 Hindi

लागत प्रति व्यक्ति 27,210 रुपये से शुरू होती है। किराया यात्री द्वारा चुनी गई अधिभोग पर निर्भर करेगा। ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के लिए, लागत प्रति व्यक्ति 27,210 रुपये है, डबल ऑक्यूपेंसी के लिए, यह प्रति व्यक्ति 28,250 रुपये है, और सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए, यह प्रति व्यक्ति 34,220 रुपये है। 5 से 11 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए अतिरिक्त बिस्तर के साथ शुल्क 26,180 रुपये, बिना अतिरिक्त बिस्तर के 23,970 रुपये और 5 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के लिए 20,070 रुपये होगा।

बुकिंग प्रोसेस:
इस टूर पैकेज को बुक करने के लिए आप आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism.com पर जा सकते हैं। बुकिंग आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्रों, क्षेत्रीय कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के माध्यम से भी की जा सकती है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News​​​​​​

Related News