दोस्तो आप लोगों में से कई लोगो की विदेश घूमने की इच्छा होगी, लेकिन बजट की कमी होने के कारण इस प्लान को कैंसिल कर देते होगें, लेकिन दोस्तो ऐसे लोगो के लिए IRCTC लाया हैं शानदार मौका वो भी नेपाल घूमने का, नेपाल जो अपने लुभावने परिदृश्य और समृद्ध सांस्कृतिक टेपेस्ट्री के साथ यात्रियों को आकर्षित करता है। आप IRCTC के इस प्लान से कम पैसों में नेपाल घूम सकते हैं, आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में-

Google

नेपाल क्यों चुनें?

नेपाल का आकर्षण न केवल इसकी प्राकृतिक सुंदरता में बल्कि इसकी सामर्थ्य में भी निहित है। चाहे आप एक धार्मिक तीर्थयात्री हों, एड्रेनालाईन के दीवाने हों और रोमांच की लालसा रखते हों, या बस प्रकृति प्रेमी हों, नेपाल के पास हर किसी के लिए कुछ न कुछ है।

Google

पेश है "बेस्ट ऑफ़ नेपाल x दिल्ली" पैकेज

आईआरसीटीसी के बजट-अनुकूल टूर पैकेज, "बेस्ट ऑफ़ नेपाल x दिल्ली" के साथ खोज की यात्रा पर निकलें। यह 5-रात, 6-दिवसीय भ्रमण नेपाल के दो सबसे मनोरम शहरों: काठमांडू और पोखरा में एक गहन अनुभव का वादा करता है।

पैकेज की मुख्य बातें:

आवास: पूरी यात्रा के दौरान 3 स्टार होटलों में आरामदायक प्रवास का आनंद लें।

भोजन: पैकेज में शामिल नाश्ते और रात्रिभोज का आनंद लें।

निर्देशित पर्यटन: जानकार गाइडों की सहायता से नेपाल के सांस्कृतिक आश्चर्यों का भ्रमण करें।

यात्रा बीमा: मन की शांति के साथ यात्रा करें, यह जानते हुए कि आप व्यापक यात्रा बीमा द्वारा कवर किए गए हैं।

Google

लागत विकार:

  • सोलो ट्रैवलर: 45,500 रुपये
  • दो यात्री: प्रति व्यक्ति 37,000 रुपये
  • तीन यात्री: प्रति व्यक्ति 36,500 रुपये
  • बच्चे (5-11 वर्ष): बिस्तर सहित 34,000 रुपये | बिना बेड के 25,600 रुपये

बुकिंग जानकारी:

इस अविस्मरणीय यात्रा के लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपना स्थान सुरक्षित करें या आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, क्षेत्रीय कार्यालयों या क्षेत्रीय कार्यालयों पर जाएं। विस्तृत पूछताछ और आरक्षण के लिए आईआरसीटीसी वेबसाइट पर जाएं।

कैसे बुक करें:

इस अविश्वसनीय अवसर से न चूकें! आईआरसीटीसी के आधिकारिक चैनलों के माध्यम से आज ही नेपाल की अपनी यात्रा बुक करें और एक अविस्मरणीय अनुभव के लिए तैयार हो जाएं।

Related News