सप्ताह भर के वर्कलोड, भागदौड़ और तनाव के बाद वीकेंड पर आराम करना किसे पसंद नहीं होता हैं, ऐसे में अपने जीवनसाथी के साथ एक रोमांटिक ट्रिप का सपना देखने में कोई हर्ज तो नहीं हैं, अपने पार्टनर के साथ कुछ हसीन और प्यारे पल बिताना किसे पंसद नहीं होता हैं, ऐसे में अगर आप भी ऐसा कोई सपना देख रहे हैं, तो आज हम इस लेख के माध्यम से आपको भारत की उन खूबसूरत जगहो के बारे में बताएंगे जहां आप अपने पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं, आइए जानते है इनके बारे में-

Google

हिमाचल प्रदेश:

हिमाचल प्रदेश भारत के सबसे सुरम्य और रोमांटिक स्थलों में से एक है। कसौली की शांत पहाड़ियों से लेकर शिमला की हलचल भरी सड़कों और मनाली की शांत नदी के किनारे तक, हिमाचल जोड़ों को प्रकृति और रोमांस में डूबने के लिए एक अच्छी जगह हैँ।

Google

गोवा:

अपने प्राचीन समुद्र तटों और जीवंत वातावरण के लिए प्रसिद्ध हैं, रेतीले समुद्र तटों पर हाथों में हाथ डाले घूमना हो, या बस स्थानीय व्यंजनों का आनंद लेना हो, पार्टनर के साथ घूमने का एक अच्छा विकल्प हैँ।

Google

लद्दाख:

ऊबड़-खाबड़ पहाड़ों और प्राचीन परिदृश्यों से घिरा, लद्दाख रोमांच चाहने वाले जोड़ों के लिए स्वर्ग के रूप में खड़ा है। घुमावदार पहाड़ी रास्तों पर रोमांचक सड़क यात्राओं से लेकर तारों भरे आसमान के नीचे कैंपिंग तक, लद्दाख रोमांच और शांति का एक अनूठा मिश्रण प्रदान करता है।

Related News