इंटरनेट डेस्क. दिल्ली एनसीआर के पास घूमने के लिए कई जगह मौजूद है इन्हीं जगहों में से एक जगह नोएडा भी है जिसे घूमने के लिए बहुत अच्छी जगह माना जाता है। नोएडा को फूड और ट्रैवलिंग के लिए बेस्ट जगह माना जाता है। अगर आप भी इस बार घूमने के लिए नोएडा की ट्रिप का प्लान कर रहे हैं तो आप इस लेख को जरूर पढ़ें क्योंकि इस लेख में आपको बताएंगे नोएडा के उन फेमस स्ट्रीट फूड वाली जगहों के बारे में जिन का स्वाद आपको यहां की यात्रा के दौरान जरूर चखना चाहिए। आइए जानते है -

1. नोएडा में फेमस है कपूर्स बल्ले बल्ले :

नॉनवेज खाने वाले लोगों के लिए नोएडा में कहीं स्ट्रीट फूड मिलते हैं उनमें से एक कपूर्स बल्ले बल्ले भी है। नोएडा की इस जगह पर मिलने वाला चिकन मलाई टिक्का अपने स्वाद के लिए पूरे नोएडा में जाना जाता है इसके अलावा आप यहां पर और भी दूसरे नॉनवेज डिश जैसे अफ़गानी चिकन और तवा चिकन जैसी बेस्ट डिशेज का भी स्वाद ले सकते है।

2. रोल्स किंग :

रोल्स किंग नोएडा की स्ट्रीट फूड के लिए एक फेमस जगह है यहां का मलाई सोया चाप रोल आपको और आपके परिवार को बहुत पसंद आने वाला है। इस जगह पर वेजिटेरियन लोगों के लिए कई तरह की स्वादिष्ट डिशेज उपलब्ध है। इस मलाई सोया चाप रोल में की जाने वाली स्टफिंग का स्वाद बहुत ही टेस्टी और लाजवाब होता है।

3. ब्रह्मपुत्र मार्केट के कुरकुरे मोमोज :

नोएडा में स्थित ब्रह्मपुत्र मार्केट यहां पर मिलने वाले कुरकुरे मोमोज के लिए और शॉपिंग के लिए फेमस है आप इस जगह पर अपने दोस्तों और परिवार के साथ इंजॉय करने के लिए जा सकते हैं। यहां पर मिलने वाले पूर्व करें मनोज यहां पर मिलने वाली ऐसी डिश है जिसको यहां पर जाने वाला कोई भी इंसान इग्नोर नहीं कर सकता। यह मोमोज पूरे नोएडा में फेमस है। अगर आप भी नोएडा की यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो इनका स्वाद जरूर चखे।

Related News