इंटरनेट डेस्क। हिमाचल प्रदेश की तरह ही उत्तराखंड भी अपने हिल स्टेशनों के कारण दुनिया में प्रसिद्ध है। अगर आपका आगामी समय में किसी हिल स्टेशन पर हनीमून के लिए जानेे का प्लान है तो यहां के अल्मोड़ा हिल स्टेशन जा सकते हैं। ये हिमालय पर्वतमाला के जंगल में फैला हुआ घोड़े के जूते के आकार का बड़ा शहर है। अल्मोड़ा अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के कारण भारत में बहुत ही प्रसिद्ध है।

इस कारण से बना रखी है अपनी विशेष पहचान
अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत, शानदार भोजन, शानदार वन्य जीवन के लिए उत्तराखंड का ये खूबसूरत हिल-स्टेशन अपनी विशेष पहचान रखता है। गर्मी के मौसम में हिल स्टेशन पर पार्टनर के साथ घूमने में आपको बहुत ही मजा आ जाएगा। यहां पर आपको बहुत से खूबसूरत पर्यटक स्थलों पर घूमने का मौका मिलेगा।

पार्टनर के साथ इन पर्यटक स्थलों पर घूमने का मिलेगा मौका
आपको अल्मोडा में अपने पार्टनर के साथ जीरो पॉइंट, जागेश्वर मंदिर, कटारमल सूर्य मंदिर, कसार देवी मंदिर, चितई मंदिर, बिनसर, डियर पार्क, दूनागिरी, जलना आदि स्थानों पर घूमने का मौका मिलेगा। यहां की प्राकृतिक खूबसूरती आपको और पार्टनर को बहुत ही पसंद आएगी।

अल्मोडा के हनीमून टूर पर इन एक्टिविटीज का मजा ले सकते हैं आप
अल्मोडा के हनीमून टूर पर आपको लाइफ पार्टनर के साथ ट्रेकिंग, शॉपिंग, फोटोग्राफी, रिवर राफ्टिंग और कैम्पिंग सहित कई एक्टिविटीज पर घूमने का मौका मिलेगा। आपको आज ही पार्टनर के साथ यहां पर घूमने का प्लान बना लेना चाहिए। यहां का टूर आपके लिए यादगार साबित होगा। पार्टनर को भी ये टूर बहुत ही पसंद आएगा।

PC: herzindagi

Related News