pc: ChaloHoppo

भारत के पूर्वोत्तर राज्य अपनी मनमोहक सुंदरता के लिए जाने जाते हैं, और इसी कारण ट्रेवलिंग के लिए ये लोगों की पहली पसंद बनता हैं। अगर आप इस महीने पूर्वोत्तर राज्य अरुणाचल प्रदेश की यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो आईआरसीटीसी के पास आपके लिए कुछ रोमांचक खबर है। उन्होंने एक विशेष टूर पैकेज पेश किया है, जो विभिन्न खूबसूरत जगहों को देखने का अवसर प्रदान करता है।

पैकेज डिटेल्स:

आईआरसीटीसी के इस विशेष टूर पैकेज का नाम "अरुणाचल-गेटवे टू सेरेनिटी एक्स गुवाहाटी (ईजीएच038)" है। यह पैकेज 7 रातों और 8 दिनों का है, जो 23 फरवरी को गुवाहाटी से शुरू होगा। यात्रा का तरीका सड़क होगा, जिसमें इनोवा / एसी टेम्पो ट्रैवलर / मिनी बस से आपको ले जाया जाएगा।

कितने दिनों का होगा पैकेज:

टूर पैकेज में बोमडिला, दिरांग, तवांग और तेजपुर जैसे डेस्टिनेशंस शामिल हैं। इस पैकेज के लिए न्यूनतम 6 प्रतिभागियों की आवश्यकता है। पैकेज में 7 रातों के लिए आरामदायक होटलों में आवास शामिल है। भोजन के संदर्भ में, पैकेज नाश्ता और रात का खाना प्रदान करता है। टूर पैकेज में रोड टोल और जीएसटी की लागत भी शामिल है। इसके अतिरिक्त, यात्रियों को यात्रा बीमा भी प्रदान किया जाएगा।

pc: The Assam Tribune

पैकेज की लागत:

एकल अधिभोग: INR 44,900
डबल शेयरिंग: INR 33,370
ट्रिपल शेयरिंग: INR 30,930
बच्चों के लिए बिस्तर (5 से 11 वर्ष): INR 25,690
बच्चों के लिए बिस्तर (2 से 4 वर्ष): INR 18,760

pc:Travel and Leisure Asia

अगर आप इस टूर पैकेज को बुक करने पर विचार कर रहे हैं तो आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऐसा कर सकते हैं। यह अरुणाचल प्रदेश की प्राकृतिक सुंदरता और सांस्कृतिक समृद्धि को परेशानी मुक्त अनुभव करने का एक शानदार अवसर है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News
​​​​​​​

Related News