भारत के लोग एक साल में अलग-अलग जगहों पर जाते हैं और उनके बजट में अलग-अलग रुपये होते हैं।

टीकाकरण वाले लोगों को देश में प्रवेश करने की अनुमति है
एक रात एक डॉलर अभियान का शुभारंभ
सिर्फ 72 रुपये में मिलेगा एक कमरा

थाईलैंड भारत के लोगों की पसंदीदा जगहों में से एक है। फुकेत थाईलैंड के सबसे रोमांटिक शहरों में से एक है। थाईलैंड में हनीमून के लिए अलग-अलग देशों से लोग आते हैं। फुकेत का नजारा सभी का दिल जीत लेता है।

जिन लोगों को टीका लगाया गया है, उनके पास फुकेत में एक सस्ता कमरा पाने का मौका है। जिसके तहत आपको वन नाइट वन डॉलर नाम के कैंपेन में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा और 72 रुपये में एक कमरा मिल सकता है.


इस योजना के तहत इस होटल के कमरे की कीमत मात्र 1 डॉलर यानी 72 रुपये होगी। कुछ होटल के कमरे केवल 1 के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे।

आम तौर पर ये कमरे 2328 रुपये से 6984 रुपये के बीच दिए जाते हैं। सूत्रों के मुताबिक अगर अभियान सफल रहा तो इसे बैंकॉक जैसी अन्य जगहों पर भी बढ़ाया जाएगा।


थाईलैंड के पर्यटन गवर्नर ने एक प्रेस विज्ञप्ति के दौरान कहा कि फुकेत इंटरनेशनल पर्यटकों को देश में आने की अनुमति दे रहा है। 1 जुलाई से वैक्सीन ले चुके अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों को अनुमति दी जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीसीटी के अध्यक्ष चमन श्रीसंत ने कहा कि थाईलैंड पिछले 15 महीने से कोरोना के कारण आर्थिक रूप से जूझ रहा है. लाखों लोगों की नौकरी चली गई है। सामूहिक पर्यटन ही देश को बचा सकता है।

Related News