इंटरनेट डेस्क. आज के समय में घूमना और शॉपिंग करना सभी को पसंद होता है और इसमें भी शॉपिंग करना महिलाओं को खास रूप से पसंद होता है। शॉपिंग करने के लिए आप गुड़गांव में मौजूद बाजारों में जाने का प्लान जरूर बनाएं क्योंकि गुड़गांव में ऐसे कई बाजार मौजूद है जहां पर आप कम बजट में ज्यादा शॉपिंग आसानी से कर सकते हैं। गुड़गांव में मौजूद इन बाजारों से आप किफायती दामों में चीजें खरीद सकते हैं इन मार्केट में आपको हर तरह की चीज आसानी से मिल जाएगी। यहां पर जाकर आप कम बजट में अपनी जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकते हैं। आइए जानते हैं गुड़गांव में मौजूद इन बाजारों के बारे में विस्तार से -

* गुड़गांव में मौजूद बंजारा मार्केट :

कम बजट में अच्छी शॉपिंग करने के लिए आप गुड़गांव में मौजूद बंजारा मार्केट जा सकते हैं यदि आप सिरेमिक और लड़की का सामान खरीदना चाहते हैं तो यह जगह और भी ज्यादा बेस्ट है यहां पर बहुत ही कम दामों में आपको बेहतरीन चीजें मिल जाएगी इस बाजार में आपको घर को सजाने के लिए भी कई तरह की चीजें आसानी से मिल जाए।

* गुड़गांव का गलेरिया मार्केट :

शॉपिंग करने के लिहाज से गुड़गांव का गैलरिया मार्केट भी बहुत ज्यादा फेमस है। गुड़गांव का गैलरिया मार्केट गुड़गांव में डीएलएफ फेज 4 में स्थित है। यहां पर आप कम बजट में अच्छी चीज आसानी से खरीद सकते हैं यहां पर जाने पर आपको ऐसा लगेगा कि आप एक ओपन एयर मॉल में आ गए हैं। यहां पर आपको हर तरह की दुकानें आसानी से मिल जाएगी।

* गुड़गांव का सदर बाजार :

गुड़गांव में दिल्ली की तरह ही सदर बाजार लगता है इस बाजार में आपको हर तरह की दुकान मिलेगी जहां पर आप किफायती दामों में अच्छी चीजें आसानी से खरीद सकते हैं इस बाजार में आपको कपड़े, जूते चप्पल, बर्तन और फर्नीचर जैसी हर चीज आसानी से मिल जाएगी। आप इस बाजार में मिलने वाले स्ट्रीट फूड का भी मजा ले सकते हैं।

Related News