मंगल कृष्ण पक्ष और शुक्रवार की आज नवमी तिथि है. बता दे की,आज सुबह 9.33 बजे नवमी तिथि होगी, उसके बाद दशमी तिथि शुरू होगी. आज पूरा दिन पार करने के बाद देर रात 1:12 बजे तक वैधृति योग रहेगा. जिसके साथ ही पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र आज रात 11:08 बजे तक रहेगा। इसके अलावा आज रात 10 बजे से पृथ्वी की भाद्र होगी।

मेष राशि

बता दे की,आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। संतान आज बहुत प्रसन्न रहेगी। जो लोग सेवा क्षेत्र से जुड़े हैं उनकी आमदनी में वृद्धि होने के योग हैं। आज आपकी कंपनी में काम का बोझ अधिक रहेगा, मगर जूनियर्स के सहयोग से वह पूरा हो जाएगा। किसी मित्र की मदद करने का अवसर मिलेगा, जिससे वह बहुत प्रसन्न होगा।

मिथुन राशि

आपका दिन आज सामान्य रहेगा। शतरंज खेलने वाले लोगों की शानदार जीत होगी, आप अपने साथी खिलाड़ियों से कुछ नया अनुभव भी सीखेंगे। आज आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता आएगी। परिवार में सुखद माहौल रहेगा। गांव में चल रही किसी पुश्तैनी जमीन पर मुकदमे में जीत होगी और जमीन आपकी हो जाएगी। आपके बड़े पुत्र के व्यवसाय में अधिक प्रगति होगी, जिससे आप बहुत प्रसन्न रहेंगे।

कैंसर

बता दे की आप अपने दोस्त के साथ व्यापार करेंगे, जिससे आपको इसमें काफी मुनाफा होगा। जीवनसाथी की ओर से कोई तोहफा मिलेगा, जिससे आपके रिश्ते में प्यार और बढ़ेगा। कोई मित्र आपकी मदद करेगा और आपकी आर्थिक स्थिति में बदलाव लाएगा। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें, जिससे आपके सारे काम अच्छे से होंगे और लाभ भी होगा। परिवार वालों का सहयोग मिलेगा।

कन्या

आपका दिन आज काफी बेहतर रहेगा। कोई करीबी आपकी खुशियों को दोगुना कर देगा। कार्यक्षेत्र में तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे। शत्रु आपको परेशान करने की पूरी कोशिश करेंगे मगर अपनी सूझबूझ से आप कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे। जल का सेवन करने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज कन्या को नया सिक्का देने से परिवार में सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी।

तुला

बता दे की,आज परिवार में चल रहे कोई जरूरी काम पूरे होंगे। आप अपना व्यवहार सकारात्मक रखेंगे। आप भविष्य के लिए बनाई गई योजनाओं के बारे में भी सोच सकते हैं, इससे आपके उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद मिलेगी। आप जीवन में उनके परिवार, दोस्तों और जीवनसाथी की भूमिका को पहचानेंगे। आज आपके स्वभाव में संयम और धैर्य बना रहेगा, जिससे आपको अपनी सभी समस्याओं का समाधान आसानी से मिल जाएगा। बड़ों का आशीर्वाद आपको सफल बनाएगा।

वृश्चिक

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,योजना बनाने और निर्णय लेने के लिए यह बहुत अच्छा दिन है। आपको अपनी जिम्मेदारियों पर पूरा ध्यान देना चाहिए। आपके प्रयास जल्द ही फलीभूत हो सकते हैं। यदि आप आज किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। भाग्य आपका साथ देगा। बेरोजगारों को रोजगार मिल सकता है। आप खुले दिमाग से बात करेंगे। साथ ही दूसरों की परेशानी को समझने की कोशिश करें। चंदन का तिलक लगाएं।

धनुराशि

आज व्यापार में दो गुना वृद्धि की संभावनाएं हैं। अपना काम पूरी सावधानी से करें, साथ ही दूसरों की हर संभव मदद करें। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। लवमेट के लिए दिन अच्छा रहेगा। पार्टनर का प्यार और सहयोग मिलेगा। छात्रों के लिए आज का समय अच्छा रहेगा। आज आप कोई नया इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद सकते हैं। आज बिना वजह विवादों में फंसने से बचें। कुमकुम का तिलक लगाएं।

Related News