भाद्रपद शुक्ल पक्ष की आज द्वादशी तिथि और बुधवार है. द्वादशी तिथि आज रात 12.04 बजे तक थी. आज पूरा दिन पार करने के बाद देर रात 1.16 बजे तक शोभन योग रहेगा. बता दे की, उत्तराषाढ़ा नक्षत्र आज शाम 4 बजे तक रहेगा, उसके बाद श्रवण नक्षत्र होगा. इसके अलावा आज श्रवणद्वादशी और वामन द्वादशी है।

मेष राशि

बता दे की, आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। विद्यार्थी अपनी प्रगति की ओर अग्रसर रहेंगे। कारोबार में पूर्व में आ रही समस्या आज सुलझ जाएगी, जिससे काम अच्छे से चलेगा। फंडिंग एजेंसी से जुड़े लोगों को दूसरे लोगों का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख-समृद्धि का माहौल रहेगा। आपकी बातों से किसी को ठेस न पहुंचे। आज की रोमांटिक शाम खूबसूरत तोहफों और फूलों से भरी रहेगी।

मिथुन राशि

बता दे की, आज आपका दिन लाभदायक रहने वाला है। समाज सेवा क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपको लोगों का सहयोग मिलेगा। दांपत्य संबंधों में खुशी का माहौल रहेगा। नौकरी की तलाश खत्म होगी, जिससे आप अपनी जरूरतें पूरी करेंगे। संक्रमण से बचाव के लिए आप डॉक्टर द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करेंगे। लकड़ी का व्यवसाय करने वाले लोगों के काम में अच्छी गति आएगी। इंटरव्यू में जाने के लिए आज का समय अच्छा है, आपकी सफलता के योग बन रहे हैं।

कैंसर

आज आपके पुत्र की सफलता से परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। नौकरी के सिलसिले में आपको अच्छे मौके मिलेंगे। सकारात्मक सोच के साथ व्यापार में निवेश के लिए आज का दिन आपके पक्ष में रहने वाला है, अपने बजट के अनुसार धन का निवेश करना अच्छा रहेगा। प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। आज आप अपनी घरेलू जिम्मेदारियां बखूबी निभाएंगे। नवविवाहित जोड़े के संबंध मजबूत होंगे।

कन्या

आज का दिन आपके लिए खुशियों के सौगात लेकर आएगा। नया व्यापार शुरू करने में आपको सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। निजी शिक्षकों को पदोन्नति मिलने की अच्छी संभावना है। आज प्रेमी-प्रेमिका साथ घूमने जाएंगे। आज आपकी दिनचर्या थोड़ी व्यस्त रह सकती है। बिजनेस पार्टनर के साथ तालमेल बनाकर चलने से आपको लाभ मिलेगा। आज किसी भी मामले को सोच-समझकर बोलने की जरूरत है।

तुला

बता दे की, आज का दिन आपके जीवन में एक नया बदलाव लाने का है। किसी शुभ समाचार से परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। कोई भी फैसला जल्दबाजी में लेने से बचें। आज आपको किसी को दिया गया धन वापस मिलेगा। बदलते मौसम के कारण आपकी सेहत में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकता है, अपना और अपनों का ख्याल रखें। अच्छे मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। रुके हुए कार्यों को पूरा करने का आज सही समय है। भूरा, 7

वृश्चिक

आज कुछ पाने की इच्छा आज पूरी होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। किसानों की फसल बढ़ेगी। परिवार में नन्हे मेहमान के आने से खुशियों का माहौल बनेगा। आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। कारोबार को बढ़ाने के लिए आज आप कुछ ठोस कदम उठा सकते हैं। दवा कंपनी में काम करने वाले लोगों का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। आज आप खान-पान के साथ-साथ अपनी दिनचर्या में सुधार करेंगे।

Related News