शनिवार भाद्रपद कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है। द्वितीया तिथि आज रात 12.53 बजे तक रहेगी। शोभन योग आज सुबह 7.50 बजे तक रहेगा। आज रात 11.28 बजे तक शतभिषा नक्षत्र रहेगा। वहीं आज पंचक है।

मेष राशि

बता दे की, आपका दिन आज लाभदायक रहने वाला है। समाज सेवा क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन अच्छा रहेगा। आपको लोगों का सहयोग मिलेगा। दांपत्य संबंधों में खुशी का माहौल रहेगा। नौकरी की तलाश खत्म होगी, जिससे आप अपनी जरूरतें पूरी करेंगे। संक्रमण से बचाव के लिए आप डॉक्टर द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करेंगे। लकड़ी के शिल्प का व्यवसाय करने वाले जातकों का कार्य अच्छी गति से आगे बढ़ेगा।

मिथुन राशि

बता दे की, विद्यार्थी अपनी प्रगति की ओर अग्रसर रहेंगे। कारोबार में पूर्व में आ रही समस्या आज सुलझ जाएगी, जिससे काम अच्छे से चलेगा। फंडिंग एजेंसी से जुड़े लोगों को दूसरे लोगों का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख-समृद्धि का माहौल रहेगा। आज की रोमांटिक शाम खूबसूरत तोहफों और फूलों से भरी रहेगी। विदेशी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए आज नए अवसर पैदा हो रहे हैं।

कैंसर

आज का दिन आपका रहेगा। दांपत्य जीवन में सुख-शांति का माहौल रहेगा। नया घर खरीदने का विचार आज आपके मन में आ सकता है। व्यापार के क्षेत्र में आपकी मेहनत का अच्छा लाभ मिलेगा। मसालेदार भोजन से बचें और ताजे फल और सब्जियों का आनंद लें। किसी मित्र से आपकी बहस हो सकती है इसलिए वाणी पर संयम रखें। लवमेट एक-दूसरे को बेहतर ढंग से समझेंगे। आपकी स्थिति बेहतर हो जाएगी।

कन्या

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज का दिन उत्साह से भरा रहने वाला है। स्वास्थ्य संबंधी किसी समस्या का इलाज कराने से आप बेहतर महसूस करेंगे। दांपत्य जीवन में अच्छी खबर मिलेगी। ऑनलाइन ऑर्डर करने से आपको ज्यादा मुनाफा होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिससे आपको बहुत प्रसन्नता होगी। शेयर बाजार से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा। आप अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए नई योजनाएँ बना सकते हैं।

तुला

आज का दिन आपके लिए खुशियों के सौगात लेकर आएगा। नया व्यवसाय शुरू करने में आपको सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। निजी शिक्षकों को पदोन्नति मिलने की अच्छी संभावना है। बिजनेस पार्टनर के साथ तालमेल बनाकर चलने से आपको लाभ मिलेगा। आज कुछ भी सोच-समझकर कहने की जरूरत है।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए खुशी का पल लेकर आया है। कुछ पाने की इच्छा आज पूरी होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। किसानों की फसल बढ़ेगी। परिवार में नन्हे मेहमान के आने से खुशियों का माहौल बनेगा। कारोबार को बढ़ाने के लिए आज आप कुछ ठोस कदम उठा सकते हैं। दवा कंपनी में काम करने वाले लोगों का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। आप अपने खान-पान के साथ-साथ अपनी दिनचर्या में भी सुधार करेंगे।

धनुराशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज का दिन आपके परिवार के लिए नई खुशियां लेकर आने वाला है। व्यापार के क्षेत्र में कड़ी मेहनत से आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। परिवार के प्रति आपकी जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। पुत्र के कुछ क्षेत्रों में अच्छे विकास से आप प्रसन्न होंगे। आप अपनी बचत को लंबे समय के लिए निवेश कर सकते हैं। विद्यार्थियों की पढ़ाई के प्रति रुचि बढ़ेगी। परिवार में आज आपको सबसे अच्छा दर्जा मिलेगा।

Related News