त्रयोदशी तिथि आज दोपहर 2.15 बजे तक रहेगी, उसके बाद चतुर्दशी तिथि होगी. आज रात 7.36 बजे तक प्रीति योग रहेगा। जिसके साथ ही पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र सुबह 9.40 बजे तक रहेगा, उसके बाद उत्तराषाढ़ा नक्षत्र होगा.

मेष राशि

बता दे की, आज आपके दिन की शुरुआत नई उम्मीदों के साथ होने वाली है। अच्छे विचार समाज में बदलाव लाने में मदद करेंगे। ठेकेदार के लिए आज का दिन फायदे का रहने वाला है। मौसम के परिवर्तन से आज बेचैनी थोड़ी बढ़ सकती है। आज आप अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव कर सकते हैं। सुबह चंदन का तिलक लगाएं और घर से बाहर निकलें।

वृषभ

आज थोड़ी सी मेहनत से कुछ बड़े फायदे का योग बन सकता है। जीवनसाथी के सहयोग से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आज आप किसी समारोह में जाने का प्लान बना सकते हैं। किसी दूर के रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है। आज आपको कुछ व्यस्त काम करना पड़ सकता है। शाम के समय गाय को ताजी रोटी खिलाएं, इससे आपको आर्थिक लाभ होगा।

मिथुन राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज आपके दिन की शुरुआत अच्छे मूड में होने वाली है। इस दिन लाभ होने से प्रॉपर्टी डीलरों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज आपको कुछ व्यस्त काम करना पड़ सकता है। आज के दिन आपको बाहर तैलीय भोजन करने से बचना चाहिए, सेहत अच्छी रहेगी। राम रक्षा स्तोत्र का पाठ करें।

लियो

आज आपको किसी सम्मानित व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है। इस राशि के प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन फायदे का रहने वाला है। जीवनसाथी के सहयोग से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। स्टॉक ब्रोकर के रूप में काम करने वालों को अच्छा मुनाफा होगा। सुबह घर से निकलते समय वह मंदिर में सिर झुकाकर ही निकले थे।

कन्या

आज आपका दिन लाभदायक रहने वाला है। परिवार के साथ बाहर डिनर करने का प्लान बन सकता है। मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपको किसी बड़ी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है।

तुला

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। ऑफिस में आज अधूरे काम पूरे करने से मन में उत्साह बना रहेगा। इस राशि के राजनीतिक नेताओं के लिए आज का दिन अच्छा है। यदि आप अपने उच्च अधिकारी के सामने बात करेंगे तो आपको सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी। आज आप कंप्यूटर सीखने के लिए कोई भी कोचिंग ज्वाइन कर सकते हैं। जरूरतमंदों को खाना खिलाने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

धनुराशि

आज सोचा हुआ काम पूरा होगा। विज्ञान से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। इस दिन सरकारी सेवकों की पदोन्नति हो सकती है। आज माताएं अपने बच्चों को कुछ नया सिखाएंगी। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। सुबह सूर्य देव को जल अर्पित करें।

मकर राशि

आज आप अपने दिन की शुरुआत गर्मजोशी से करेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं दूर कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज अचानक कोई बड़ा लाभ मिल सकता है। कुरियर का व्यवसाय करने वाले व्यवसायियों को आज लाभ होगा। आज आपको किसी बड़ी पार्टी से बुकिंग ऑर्डर मिल सकता है। आर्थिक पक्ष पहले से ज्यादा मजबूत होगा। दान करने से पुण्य मिलेगा।

मीन राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज आप किसी बात को लेकर थोड़े चिंतित रहेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ बाहर मूवी का प्लान बन सकता है। दोस्तों की बर्थडे पार्टी में जा सकते हैं। जहां आपको दूसरे दोस्तों के साथ एन्जॉय करने का मौका मिलेगा।

Related News