षष्ठी तिथि आज सुबह 5:40 बजे समाप्त हो गई है, वर्तमान में सप्तमी तिथि चल रही है. आज शाम 4.35 बजे तक प्रिय योग रहेगा। चित्रा नक्षत्र आज शाम 6.48 बजे तक रहेगा.

मेष राशि

आपका आज दिन आपके जीवन में नए बदलाव लेकर आएगा। नई योजनाओं पर विचार कर रहे लोग आज इसकी शुरुआत करेंगे। बता दे की, आज आपका व्यवसाय आज अच्छा चलेगा। आप अपने रिश्ते में नए सिरे से शुरुआत करेंगे। डेयरी के कारोबार को आगे बढ़ाने की सोचेंगे, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज खोई हुई कोई चीज आपको मिल सकती है। भगवान की कृपा से बिगड़े हुए कार्य होंगे।

वृषभ

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। आज आप व्यवसाय में काम करने के तरीके में बदलाव लाएंगे। बाहर के खाने से सेहत पर परिणाम देखने को मिल सकते हैं, अपना ध्यान रखें। आज आप अपने दोस्तों के साथ शॉपिंग करने जाएंगे। लवमेट आज कहीं बाहर जा सकते हैं। आज दूसरों की सलाह मानें, काम में सफलता मिलेगी। परिवहन व्यवसायी अच्छा करेंगे।

मिथुन राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज आपके दिन की शुरुआत अपनों के साथ होगी। ब्यूटी पार्लर में काम करने वाले लोगों को ग्राहक से प्रशंसा मिलेगी। मधुमेह की समस्या से परेशान लोग आज किसी अच्छे डॉक्टर को दिखाने का मन बना लेंगे। ऑफिस में किसी की बातों में न आएं, इससे आपको नुकसान होगा।

कैंसर

व्यवसाय में किसी की सलाह से आपको पता चलेगा कि कैसे काम करना है। जीवन में दिनचर्या अपनाने से लाभ मिलेगा। आपकी सभी परेशानियां खत्म हो जाएंगी। विदेश यात्रा पर जाने का मन बना सकते हैं। आज आपका दिन थोड़ा व्यस्त हो सकता है, मगर शाम का समय आप अपने परिवार के साथ बिताएंगे।

लियो

आप आज कुछ नया सीखेंगे। नर्सिंग कोर्स करने वाले छात्रों का प्लेसमेंट अच्छी जगह पर होगा। थायराइड की समस्या से परेशान लोग आज डॉक्टर से संपर्क करेंगे। आज आप अपने सहयोगी की मदद से ऑफिस के रुके हुए कामों को पूरा करेंगे। कई दिनों तक कारोबार में गिरावट से आज आपको लाभ मिलने वाला है। आज गिफ्ट में जरूरी सामान मिलेगा। आपका साहस आपको विजयी बनाएगा। आज आपको घर के बड़ों के स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है। छात्रों के लिए अपना करियर चुनने का यह अच्छा मौका है। आपके वैवाहिक संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। राजनीति से जुड़े लोग समाज पर हावी रहेंगे। आपको कोई शुभ संदेश मिलेगा जिससे आपका दिन काफी खुशनुमा रहेगा।

तुला

नया व्यवसाय शुरू करने का विचार आपको उत्साहित करेगा। आज आप वाहन प्राप्त करने का विचार करेंगे। आज आप ऑफिस की किसी महत्वपूर्ण मीटिंग में शामिल होंगे। प्लांट की नर्सरी में काम करने वाले लोगों की अच्छी बिक्री होगी। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से राहत महसूस करेंगे। गायकों को एक गीत के लिए पुरस्कार मिलेगा।

वृश्चिक

जीवन में कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी, जिससे परिवार में खुशियां आएंगी। राजनीति से जुड़े लोगों के शासन की सराहना होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आप क्रिप्टो करेंसी में पैसा लगा सकते हैं।

धनुराशि

आज आपका दिन काफी गर्म रहेगा। वकील आज पुराने क्लाइंट्स के जरिए नए क्लाइंट्स से जुड़ेंगे। आज आप अपना समय परिवार के साथ बिताएंगे। मैकेनिकल इंजीनियरों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। छात्र अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में सीनियर्स की मदद लेंगे। पुराने मित्रों से लंबी बातचीत होगी। पेट की समस्या के कारण आप खुद को फिट महसूस करेंगे। बड़ों की राय कार्यक्षेत्र में सफलता का मार्ग प्रशस्त करेगी।

मकर राशि

आज आपके दिन की शुरुआत अच्छे मूड के साथ होगी। मौसम में बदलाव के कारण आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है। जीवनसाथी को कुछ उपहार देंगे। ऑफिस में अपने काम पर ध्यान दें नहीं तो कोई आपकी पीठ थपथपा सकता है। घर में किसी के आने से खुशियों का माहौल बनेगा। होटल मैनेजमेंट करने वाले छात्रों का प्लेसमेंट जल्द ही अच्छी स्थिति में होगा।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके परिवार के लिए नई खुशियां लेकर आने वाला है। प्रतियोगी परीक्षा में आपकी थोड़ी सी लापरवाही से निराशा होने की संभावना है।

Related News