शनिवार आषाढ़ शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है। दशमी तिथि आज शाम 4:40 बजे तक रहेगी. इसके साथ ही स्वाति नक्षत्र आज रात 11:25 बजे तक रहेगा. जिसके बाद विशाखा नक्षत्र होगा। जानिए आचार्य जी से कैसा रहेगा दिन और किन उपायों से आप इसे बेहतर बना सकते हैं।

मेष राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आपके लिए आज का दिन खुशी का रहने वाला है। पारिवारिक सुख-शांति में वृद्धि होगी। आपका पार्टनर आपसे कहीं जाने की मांग कर सकता है। परिवहन का व्यवसाय करने वाले लोग अच्छा करेंगे। आपके वैवाहिक संबंधों में मजबूती आएगी। छात्रों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। व्यापार को आगे बढ़ाने में सफल होंगे। लवमेट आज लंच पर जाने का प्लान बना सकते हैं। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज अच्छी नौकरी मिलेगी। किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिलेगा।

वृषभ

बता दे की, आपका आज का दिन बेहतर रहेगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई में आ रही परेशानी आज खत्म होगी। किसी रिश्तेदार के आने से घर में उत्साह का माहौल बनेगा। मेडिकल छात्रों के लिए दिन बेहतरीन रहेगा। ऑफिस में आपको अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। क्रॉकरी का व्यवसाय करने वाले लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा। आप थोड़े चिंतित रह सकते हैं। वहीं दूसरी ओर आमदनी के लिहाज से आज का दिन फायदे का है।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। सोशल मीडिया से जुड़े लोगों के फॉलोअर्स में इजाफा होगा। शिक्षकों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा, आज आप किसी महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लेंगे। घर का तनाव आज खत्म होगा। सीधा उल्टा खाने से आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को थोड़ी मेहनत करने की जरूरत है। घर में कोई शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। ऑफिस के कार्यों को पूरा करने में आपको सफलता मिलेगी।

कैंसर

बता दे की, आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। समझ कम होने से नए कारोबार में नुकसान होने की संभावना है। पारिवारिक संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। घुटने के दर्द से पीड़ित लोगों को आज काफी राहत मिलेगी। ज्यादा पैसा खर्च करने से बचने की कोशिश करें। विद्यार्थी पढ़ाई में थोड़े लापरवाह हो सकते हैं। एलआईसी के कारोबारियों को आज और ग्राहकों से जुड़ने का मौका मिलेगा। लवमेट के साथ डिनर पर जाने का मौका मिलेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी।

लियो

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। अपनी छोटी-छोटी गलतियों को सुधारने का प्रयास करें। दांपत्य जीवन में किसी बात को लेकर चल रहा कलह आज खत्म होगा, आपके वैवाहिक रिश्ते को एक और मौका देगा। फर्नीचर का व्यवसाय करने वाले लोगों को अच्छा मुनाफा होगा। राजनीति में सहयोगी आपका साथ देंगे। ट्रांसफर की परेशानी आज खत्म होगी। ऑफिस में मिले लक्ष्य को पूरा करने में आप व्यस्त रहेंगे। आपका स्वास्थ्य ठीक रहने वाला है। किसी भी काम को करने में समय आपका साथ देगा।

कन्या

बता दे की, आज का दिन आपका अच्छा बीतेगा। व्यापार में आपको अच्छा लाभ होगा। ऑफिस में आप अपनी बढ़ी हुई ऊर्जा से काम करेंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी, आपके घर की कन्या को बड़ी सफलता मिलेगी, घर में खुशियों का माहौल रहेगा। विज्ञान की दुनिया से जुड़े लोगों का सम्मान होगा। आपके भाई आपसे मदद मांगेंगे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी। लवमेट में चल रही गलतफहमियां आज खत्म होंगी। सोशल मीडिया में आपकी रुचि बढ़ेगी।

तुला

आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। किसी करीबी के आने से घर में उत्साह का माहौल रहेगा। आपके लिए अच्छा है कि आप धैर्य और संयम से काम लें, सफलता मिलेगी। गायकों के लिए दिन बेहतरीन रहेगा आज आपका गाना लोगों को खूब पसंद आएगा। बैंक से कर्ज मिलने की समस्या आज खत्म होगी। ग्राफिक डिजाइन सीखने वालों के लिए दिन अच्छा है। ऑफिस में अचानक आपको कोई और काम मिल सकता है। आज आपका ट्रांसफर आपकी मनपसंद जगह पर होगा।

वृश्चिक

आज का दिन आपका शानदार बीतेगा। एनजीओ वर्कर्स के लिए आज का दिन अच्छा है, आज आप कुछ जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता कड़ी मेहनत से मिलेगी। आपके वैवाहिक संबंधों में सुधार होगा। डेकोरेशन कारोबारियों को बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से बेहतर सुधार होगा, आपको आय के कई स्रोत प्राप्त होंगे। आप परिवार के साथ कुछ समय बिताएंगे। लवमेट की ओर से आज आपको उपहार मिलेगा। सॉफ्टवेयर इंजीनियर आज किसी रुके हुए प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे। कुल मिलाकर आज का दिन अच्छा रहेगा।

धनुराशि

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। इंटरव्यू में आपका चयन होने की संभावना है। परिवार में बेहतर तालमेल रहेगा। आपकी सलाह मित्रों की समस्या का समाधान करेगी। अपनी दक्षता से व्यापार को आगे बढ़ाने में सक्षम होंगे। छात्र अपने पुराने अध्यायों का रिवीजन करेंगे। कार्यस्थल की बात करें तो आपका रेस्टोरेंट बिजनेस अच्छा चलेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। अस्थमा की समस्या से परेशान लोगों को आज काफी हद तक राहत मिलेगी. शिक्षकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है।

मकर राशि

आज का दिन आपका अच्छा बीतेगा। आपके लिए संघर्ष की स्थिति रहेगी, लेकिन धैर्य और संयम से सफलता प्राप्त करना आसान हो जाएगा। दांपत्य जीवन में चल रही अनबन आज खत्म होगी। कॉस्मेटिक का कारोबार करने वाले लोगों के लिए दिन फायदेमंद रहेगा। डिप्लोमा के छात्र किसी भी विषय में दोस्तों की मदद लेंगे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी। आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी। राजनीति के क्षेत्र में आपका दबदबा बना रहेगा, किसी कार्यक्रम में जाना पड़ सकता है। लवमेट से उपहार मिलेगा।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। व्यापार में आपको अच्छा लाभ होगा। आपका साथी आपसे बाहर जाने की मांग करेगा। छात्रों को अपने करियर को बेहतर बनाने का अच्छा मौका मिलेगा। आप दूसरों की मदद के लिए तैयार रहेंगे। बड़ों की सलाह से व्यापार में सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी ट्रिप पर जाने का विचार आप बना सकते हैं। वाहन चलाते समय आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। सोशल मीडिया के प्रति लोगों की दिलचस्पी बढ़ेगी।

मीन राशि

आज आपका दिन मंगलमय रहेगा। सकारात्मक सोच के साथ काम करेंगे तो सफलता अवश्य मिलेगी। बीटेक के छात्रों को अपने सीनियर्स से कुछ महत्वपूर्ण सीखने का मौका मिलेगा। आपका स्वास्थ्य ठीक रहने वाला है। आप ऑफिस का कोई टारगेट पूरा करेंगे, जिससे बॉस आपको दूसरा टारगेट देने का मन बना सके। आप जो चाहते हैं उसे पाकर आपको बहुत खुशी होगी। किसी खास रिश्तेदार से मिलने का मौका मिलेगा। लंबित कार्यों को पूरा करने में आज का दिन आपका साथ देगा।

Related News