मेष राशि

आपका आज का दिन अच्छा बीतेगा। शिक्षक आज बैठक में शामिल होंगे। बता दे की, बड़ों से आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा, जो आगे चलकर आपके काम आएगा। वर्क फ्रॉम होम करने वाले लोग अच्छा करेंगे। आपकी आय और व्यय में समानता रहेगी। नकारात्मक विचारों से दूर रहें। नवविवाहित जोड़े की यात्रा यादगार रहेगी।

वृषभ

परिवार के सदस्यों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे। सीमेंट का कारोबार करने वाले जातकों का काम तेजी से चलेगा। विद्यार्थी आज काम और पढ़ाई के बीच संतुलन बनाकर चलेंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। राजनीति के क्षेत्र में आपकी छवि मजबूत होगी, आप अधिक लोगों से जुड़ेंगे। सहकर्मियों से हर संभव मदद मिलेगी।

मिथुन राशि

बता दे की, कार्यक्षेत्र में आज का दिन अच्छा लाभ देने वाला है। संतान की चिंता कम रहेगी, अच्छी नौकरी मिलने से घर में उत्सव का माहौल रहेगा। नया वाहन खरीदने की उत्सुकता आपके मन में बनी रहेगी। आयात-निर्यात के कार्य करने वाले लोगों को सफलता मिलेगी। आज आपको उधार के लेन-देन से बचना चाहिए। धैर्य के साथ रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे।

कैंसर

आपके लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। बेटी के करियर को लेकर कुछ चिंता रहेगी। स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आज आप कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं, अच्छे परिणाम आपको मिलेंगे। कुछ निजी मामलों में आप थोड़े भावुक हो सकते हैं।

कन्या

आपके लिए खुशी का दिन। किसानों को उनके श्रम का अच्छा लाभ मिलेगा। आपका स्वास्थ्य प्रतिदिन से बेहतर रहने वाला है। पारिवारिक परिस्थितियों में सुधार होगा। किसी से बेवजह की बहस में न पड़ें। दूसरों के सामने खुलकर अपनी बात रखने का मौका मिलेगा।

तुला

आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। परिवार की जिम्मेदारी आप बखूबी निभाएंगे। आपकी मेहनत व्यवसाय में अच्छी सफलता दिलाएगी। छात्र अपने प्रैक्टिकल में नए विचार जोड़ सकते हैं। परिवार में कुछ रस्मों के चलते आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। वर्क फ्रॉम होम करने वाले लोगों के लिए आज ज्यादा फायदा हो रहा है।

वृश्चिक

बता दे की, आज आपका दिन उत्साह से भरा रहने वाला है। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी, परिवार में अनुष्ठान होने की संभावना है। अधिकारियों के सहयोग से रुके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार वालों से प्रेम और स्नेह बढ़ेगा। आप अपने माता-पिता के साथ भविष्य के बारे में चर्चा कर सकते हैं। बाहर के खाने से परहेज करें।

धनुराशि

आज आपका दिन अनुकूल रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आ रही रुकावटें आज खत्म होंगी और काम में आसानी होगी। विद्यार्थियों को अपने सहपाठियों का सहयोग मिलेगा, जिससे मित्रता में मधुरता बढ़ेगी। पारिवारिक समस्याएं खत्म होंगी, घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। आपका मन भगवान की भक्ति में लगा रहेगा। लेखक की कोई भी पुस्तक प्रकाशित की जा सकती है।

मकर राशि

आपका मनोवांछित कार्य पूर्ण हो रहा है। जो लोग घर बना रहे हैं उनके काम आगे बढ़ेंगे। आप अपने काम को नए तरीके से करने की योजना बनाने के बारे में सोच सकते हैं। आप घर पर मां के हाथ के अलग-अलग व्यंजनों का लुत्फ उठाएंगे। पुत्र की नौकरी मिलने से सुख की प्राप्ति होगी।

कुंभ राशि

आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है। पारिवारिक समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। सकारात्मक सोच से आपके रुके हुए काम होंगे, शिक्षकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। शेयरों में पैसा लगाने के लिए आज का दिन अच्छा है। अन्य लोग भी आपकी कार्य योजना से बहुत कुछ सीखेंगे। फिजूलखर्ची पर रोक लगाने की जरूरत है।

मीन राशि

आज आपके विरोधी परास्त होंगे। किसान वर्ग को खेती में अच्छा लाभ मिलेगा, जिससे उनका मन प्रसन्न रहेगा। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी नए विषय पर चर्चा करेंगे, लोग आपके विचारों से सहमत होंगे। नया रोजगार मिलने से आर्थिक स्थिति में बेहतर सुधार होगा। दोस्तों से फोन पर लंबी बात होगी।

Related News