आश्विन शुक्ल पक्ष की आज नौवां दिन और मंगलवार है. नवमी तिथि आज दोपहर 2.20 बजे तक रहेगी. सुकर्म योग आज दोपहर 11.24 बजे से अगली सुबह 8.21 बजे तक रहेगा। बता दे की, सुकर्मा योग के दौरान किए गए कार्यों में कोई बाधा नहीं आती है और इसे शुभ माना जाता है। खासकर नई नौकरी में शामिल होने के लिए यह योग बहुत ही शुभ है।

मेष राशि

बता दे की, आज किसी रुके हुए काम को पूरा करने में बड़ों की सलाह लेना उचित रहेगा। शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां आएंगी। युवाओं के लिए सफलता के नए द्वार खुलेंगे। बच्चों के साथ कुछ समय बिताने का मौका मिलेगा, जिससे वे काफी खुश होंगे। प्रेमियों के संबंधों में मधुरता आएगी।

वृषभ

स्टेशनरी का काम करने वालों को उम्मीद से ज्यादा मुनाफा होने वाला है। पिता आज आपको कुछ जरूरी चीजें गिफ्ट करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी। बड़ों के साथ आपका दिन बीतेगा। घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए मां दुर्गा की आरती करें।

कैंसर

आपका दिन सामान्य रहेगा। आपको सोच-समझकर फैसले लेने की जरूरत है। यदि आप अपना खुद का व्यवसाय करते हैं तो किसी से बात करते समय आपको अपनी बातों पर ध्यान देना चाहिए। किसी काम में भाई का सहयोग मिलेगा। शिक्षकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। देवी के सामने घी का दीपक जलाएं, व्यापार में समृद्धि आएगी।

लियो

बता दे की, आज आप हर तरह से चिंता मुक्त रहेंगे। महिलाओं के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। कॉमर्स के क्षेत्र से जुड़े छात्रों को कुछ अच्छा सीखने को मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन होने के योग हैं। आज आपको व्यापार में आर्थिक लाभ होने की संभावना है। अगर आप वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है। कन्या का आशीर्वाद लेने से समाज में मान सम्मान में वृद्धि होगी।

कन्या

आज हर कोई आपके साथ चलने की कोशिश करेगा। जो लोग कोर्ट-कचहरी के मामलों में शामिल हैं, उनका काम समय से होगा। आज आप घर पर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करेंगे। माता सिद्धिदात्री मंत्र का 11 बार जाप करें, तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे।

तुला

रंगमंच से जुड़े लोगों को आज सुनहरा अवसर मिलने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को आज नई जिम्मेदारियां मिलने वाली हैं। आज आपके दांपत्य संबंधों में मधुरता आएगी। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके लिए पदोन्नति की संभावना है। आज शाम को हम बच्चों के साथ घर में खेल खेलकर समय बिताएंगे। हल्दी का तिलक लगाएं, भाग्य आपका साथ देता रहेगा।

धनुराशि

बता दे की, आज आपको जीवन में एक नया मुकाम मिलेगा। जो लोग फैशन डिजाइनर हैं उनके दिमाग में आज अच्छे रचनात्मक विचार आएंगे। आज आपके द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों की सराहना होगी। परिवहन के कार्यों से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा। दाम्पत्य जीवन में चल रहे विवाद आज समाप्त होंगे। देवी को नारियल अर्पित करें, और आपके व्यवसाय से संबंधित तनाव दूर हो जाएगा।

मकर राशि

जो लोग व्यवसायी हैं, आज उन्हें आर्थिक उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। लेकिन जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। अगर आप किसी बात को लेकर काफी समय से परेशान हैं तो उसे अपने जीवनसाथी के साथ साझा करें, आपको मानसिक शांति मिलेगी। बिना सोचे समझे किसी को पैसे उधार देने से बचें। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। गाय को रोटी खिलाएं, काम में सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि

आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा। जो लोग लेखक हैं आज उनके विचारों का सम्मान होगा। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना आज आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। आज आप किसी पुराने मित्र से बात करेंगे।

Related News