श्रवण कृष्ण पक्ष की आज द्वादशी तिथि और सोमवार है. बता दे की, द्वादशी तिथि आज शाम 4:16 बजे तक रहेगी, उसके बाद त्रयोदशी तिथि शुरू होगी. आज दोपहर 3.03 बजे तक ध्रुव योग रहेगा। वहीं आज पूरा दिन पार करने के बाद मृगशिरा नक्षत्र पूर्वाह्न 1:06 बजे तक रहेगा. जिसके अलावा आज सोम प्रदोष व्रत है।

मेष राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आपका दिन आज लाभदायक रहने वाला है। सरकारी कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि की संभावना है। व्यापार के क्षेत्र में आपको अधिक लाभ होगा। वैवाहिक जीवन में कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। महिलाओं के लिए आज का दिन खुशी का रहेगा। राजनीति से जुड़े लोगों की रैंक बढ़ेगी। आप किसी फंक्शन में भी जा सकते हैं।

वृषभ

आज का दिन आपका सबसे अच्छा रहेगा। खेल से जुड़े लोगों को अपने कोच से कुछ महत्वपूर्ण सीखने का मौका मिलेगा। दाम्पत्य जीवन में चल रही अनबन आज समाप्त होगी। जीवनसाथी खुश रहने का कारण देगा। घर के बड़े-बुजुर्गों के स्वास्थ्य का आपको ध्यान रखना होगा। आप नए काम करने के लिए उतावले रहेंगे। आप अपने घर में लवमेट रिलेशनशिप के बारे में बात कर सकते हैं।

मिथुन राशि

बता दे की, आज का दिन आपके लिए खुशी का रहने वाला है। साज-सज्जा का व्यवसाय कर रहे लोगों को आज कोई बड़ा ऑर्डर मिलेगा। लवमेट से गिफ्ट मिलेगा, दिन रोमांटिक रहेगा। छात्र अपने वरिष्ठों की मदद से अधूरे प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे। माताएं अपने बच्चों की पसंदीदा डिश बनाएंगी। आज ऑफिस में बचे हुए कामों को आप समय पर पूरा कर पाएंगे। दांपत्य संबंधों में सुख और सौहार्द बढ़ेगा। राजनीति से जुड़े लोगों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

कैंसर

आज का दिन आपका शानदार बीतेगा। सिंगर्स का गाना लोगों को पसंद आएगा। शेयर बाजार में पैसा लगाने से पहले घर के किसी बुजुर्ग की राय जरूर लें। कार्यक्षेत्र में आपका विश्वास ही आपकी सफलता का मार्ग बनेगा। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी। दोस्तों के साथ मूवी देखने जा सकते हैं। आपका वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।

लियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज आप राजनीति के क्षेत्र में लोगों की मदद करने में सफल रहेंगे। सब्जी व्यापारियों और हार्डवेयर व्यापारियों की आय में वृद्धि होगी। नए लोगों से जुड़ने के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परिजनों की ओर से हर संभव मदद की जाएगी। किसी जरूरतमंद की मदद करने के लिए आप उत्सुक रहेंगे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से आज काफी हद तक राहत मिलेगी।

कन्या

ब्यूटी पार्लर का व्यवसाय करने वाली महिलाओं की आय में वृद्धि होगी। ऑफिस में आपकी मेहनत को देखकर बॉस आपकी तारीफ करेंगे। नवविवाहित जोड़े की आज किसी खास रिश्तेदार से मुलाकात होगी। बाहर का तैलीय खाना खाने से बचने की जरूरत है। बीटेक के छात्रों को अपने वरिष्ठों से किसी प्रोजेक्ट में मदद मिलेगी। लवमेट आज डिनर पर जाएंगे।

तुला

आज आपका दिन लाभदायक रहने वाला है। आप कंप्यूटर कोर्स में शामिल होने का मन बना लेंगे। सॉफ्टवेयर इंजीनियर आज किसी लक्ष्य को पूरा करने में सफल होंगे। दांपत्य संबंधों में चल रही गलतफहमियां आज खत्म होंगी जिससे आपके रिश्ते में मधुरता बढ़ेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से आप ठीक रहेंगे। वाहन चलाते समय आपको सावधान रहने की जरूरत है। विद्यार्थी आज किसी विषय में अपने सहयोगियों से मदद लेंगे। आपका स्वास्थ्य ठीक रहने वाला है।

वृश्चिक

बता दे की, आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। सीटेट की तैयारी कर रहे छात्रों की मेहनत रंग लाएगी। नवविवाहित जोड़ा आज खरीदारी करने जाएगा। ऑफिस में अपने काम पर ध्यान दें। किसी को कहने का मौका न दें। एनजीओ कार्यकर्ताओं को आज किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिलेगा। लवमेट घर में अपने रिश्ते की बात करेंगे, घरवाले आपके रिश्ते की बात को आगे बढ़ाएंगे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से आज आपको राहत मिलेगी। सोशल मीडिया के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी।

धनुराशि

आभूषण कारोबारियों की आज अच्छी बिक्री होगी। वकीलों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज किसी मुवक्किल से अच्छा लाभ होगा। छात्र पिछले दिनों के खोए हुए कार्यों को आज पूरा करेंगे। परिवार के साथ वाहन लेने पर विचार करेंगे। आपका स्वास्थ्य ठीक बना रहेगा।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए खुशी का रहने वाला है। किसी करीबी की मदद से आपको अच्छी नौकरी मिलने की संभावना है। नवविवाहित जोड़ा अपने साथी की पसंदीदा डिश तैयार करेगा। विद्यार्थी यदि प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं तो उन्हें सफलता मिलने की संभावना है। लवमेट से फोन पर लंबी बात होगी। ऑफिस के काम में आपका मन लगेगा, आज आप रुके हुए काम भी पूरे कर लेंगे। घर में बड़ों के स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है।

कुंभ राशि

आज का दिन आपका शानदार बीतेगा। किराना व्यवसाय करने वाले लोग अपने व्यवसाय को और आगे ले जाने का विचार करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी। आपको अनावश्यक खर्चों पर विराम लगाने की जरूरत है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। निजी शिक्षकों के लिए दिन बेहतरीन रहेगा। बड़ों के साथ बैठकर घर खरीदने का विचार बनाएंगे। दांपत्य संबंधों में आई दरार आज दूर होगी, जिससे रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को किसी बड़ी योजना में सफलता मिलेगी। ऑफिस में अपने काम पर ध्यान दें नहीं तो कोई आपकी पीठ थपथपा सकता है। लेखकों की एक पुस्तक आज प्रकाशित की जाएगी। नवविवाहित जोड़े को आज बड़ों का प्यार और आशीर्वाद मिलेगा। मार्केटिंग का व्यवसाय करने वाले लोगों की आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से आज आपको राहत मिलेगी। शिक्षकों का स्थानांतरण उनके पसंदीदा स्थान पर किया जाएगा।

Related News