मेष राशि

आज का दिन मेष राशि में जन्म लेने वालों के लिए अच्छा है। कार्यक्षेत्र में आज आपको अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। पूरे दिन आपको उच्च स्तर पर लाड़-प्यार मिलेगा। आपकी माँ आपको आशीर्वाद देगी और आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी सहायता करेगी। आज आप किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं। क्रोध और अहंकार में आकर कोई निर्णय न लें। धन का आगमन होगा।

वृषभ

वृष राशि के तहत पैदा हुए लोगों को नई जिम्मेदारियां मिलने की संभावना है जो उन्हें पुरस्कार और प्रतिष्ठा दिलाएगी। आपको अपने दैनिक कार्यों को करने की अपनी क्षमता पर पूरा भरोसा रहेगा। अपने आलस्य पर नियंत्रण रखें। धन कमाने के आपके प्रयास सफल होने की संभावना है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि शारीरिक कष्ट अप्रिय हो सकता है। यात्रा करना संभव है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को शारीरिक और मानसिक कष्टों का सामना करना पड़ेगा। यह संभव है कि आप पारिवारिक कलह को उठा लेंगे। ऑफिस में आपको काफी घूमना-फिरना पड़ेगा। व्यवसायियों के लिए लाभ मार्जिन सामान्य से अधिक होने का अनुमान है। आय का कोई नया स्रोत स्वयं उपस्थित हो। आपके बच्चों द्वारा कुछ आश्वस्त करने वाला कार्य किया जाएगा। अपने ख़र्चों पर नज़र रखें।

कैंसर

कर्क राशि के तहत पैदा हुए लोग किसी बात को लेकर चिंतित रहते हैं। जीवन साथी हमेशा आपके साथ रहेगा। व्यावसायिक साथी लाभ और लाभ के लिए अनुकूल परिस्थितियाँ बनाने के लिए अधिक इच्छुक हैं। वेतनभोगी लोगों को लाभ होगा और उन्हें महत्वपूर्ण कार्यों को सौंपा जाएगा। आपकी रणनीति आपके शीर्ष अधिकारियों के अनुरूप होगी। शीघ्र धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है।

लियो

सिंह राशि के तहत पैदा हुए लोगों को उत्कृष्ट वित्तीय समाचार मिलने की संभावना अधिक होती है। लंबे समय से रुके हुए भुगतान जारी होने की संभावना है। न चाहते हुए भी आपको यात्रा पर निकलने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है। अपना पैसा तभी खर्च करें जब आप निश्चित हों। आपके पास वंचितों के लिए एक बड़ा दान करने का विकल्प है। सिर में दर्द हो तो सेहत का ध्यान रखें।

कन्या

कन्या राशि के तहत पैदा हुए लोग अपने करियर में आगे बढ़ेंगे। आप अपने बच्चों को लेकर चिंतित हो सकते हैं। छात्रों को एक उथल-पुथल भरे दिन से निपटना होगा। आय का एक नया स्रोत अपने आप प्रकट हो जाएगा। आपका पारिवारिक जीवन सुखद बना रहेगा। जीवनसाथी के प्रति आपकी भावनाएँ प्रबल रहेंगी। अनावश्यक और अनुत्पादक बातचीत को कम से कम रखें।

तुला

तुला राशि के तहत पैदा हुए लोग अपने करियर या व्यवसाय में महत्वपूर्ण प्रगति हासिल करने की संभावना रखते हैं। आपका दृष्टिकोण आपके शीर्ष अधिकारियों के अनुरूप रहेगा। आप व्यर्थ की समस्याओं और मुद्दों से दूर रहें। आप अभी भी अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हो सकते हैं। आपके अनुकूल सितारों के कारण कोई आकर्षक परिस्थिति अपने आप सामने आ सकती है। यह सुझाव दिया जाता है कि आप अपने अनावश्यक खर्चों पर नज़र रखें।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि में जन्म लेने वाले जातकों को अपने आलस्य के कारण दैनिक जीवन में कठिनाईयों का सामना करना पड़ेगा। कारोबारियों को किसी न किसी रूप में लाभ होने की संभावना है। सामाजिक और व्यावसायिक दोनों क्षेत्रों में आपको सम्मान मिलेगा। आप और आपका जीवन साथी चीजों को उसी तरह से देखेंगे। एक निश्चित मात्रा में तनाव रहेगा। आपका स्वास्थ्य ठीक बना रहेगा।

धनुराशि

धनु राशि के तहत पैदा हुए लोगों को अपने परिवार के साथ परेशानी होती है। आप अभी भी वित्तीय मामलों को लेकर चिंतित हो सकते हैं। आपका जीवन साथी आपका प्रबल समर्थक होगा। रोमांस और प्यार के मामले में यह दिन भाग्यशाली रहेगा। आप कुछ उच्च कोटि के भौतिक सुखों में हिस्सा लेंगे। विद्यार्थियों के लिए यह प्रगति का दिन होगा। आपके बच्चे आपकी अच्छी देखभाल करेंगे और आपका साथ देंगे।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को अपने जीवन साथी की सहायता से लाभ होगा। कामकाज से जुड़े मामलों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने दृष्टिकोण को अपने बॉस और सहकर्मियों के अनुरूप रखेंगे। मौद्रिक लाभ के लिए वातावरण अनुकूल बना रहेगा। आप कुछ कामुक सुखों और विलासिता में भाग लेने में सक्षम होंगे। छात्रों को उनके प्रयासों के परिणामस्वरूप उपयुक्त परिणाम प्राप्त होंगे। शांत रहना आपके हित में है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को आज बहुत भागदौड़ करनी पड़ेगी। आप अपनी दिनचर्या से भटक गए हों। यात्रा करना संभव है। इस बात की अच्छी संभावना है कि आपके दिमाग में कोई चिंताजनक विचार चल रहा हो। आपके रिश्ते में उतार-चढ़ाव आएंगे। कार्यक्षेत्र में आपको बहुत अधिक अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। आप किसी तर्क या बातचीत में शामिल होने से बचें।

Related News