इंटरनेट डेस्क। हर साल की तरह इस साल भी ड्रेसेज को स्टाइलिश लुक देने के लिए तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं। खासतौर पर गर्ल्स के लिए कलेक्शन तो बेहद जरूरी है। हर बार की तरह इस बार भी कई इंडियन से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स आपको के अपनी ओर अट्रेक्ट कर रहे होंगे। इसी सोच के साथ हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ खास तरह के ड्रेसेज।

सिल्क फैब्रिक: सिल्क एक ऐसा फैब्रिक है, जिसका फैशन कभी भी खत्म नहीं होता है। इससे ट्रेडीशनल और मॉडर्न दोनों लुक पाया जा सकता है। तो सिल्क फैब्रिक में डिजाइन की गई साड़ी, स्कर्ट, सूट, कुर्ती और टॉप आदि आप अपने वॉर्डरोब में शामिल करें।

रग्ड जींस: कैजूअल और ट्रेंडी लुक में रग्ड जींस भी ट्रेंड में इन रहती है। रग्ड जींस अधिकतर युवाओं के वॉर्डरोब में देखने को मिलेगी। इस तरह का स्टाइल आप वीकेंड पार्टी, आउटिंग या किसी नाइट पार्टी में फॉलो कर सकती हैं।

फ्लोरल प्रिंट : फ्लोरल प्रिंट भी एवर ग्रीन फैशन में है। यह स्मार्ट और एलिगेंट लुक देता है। इस प्रिंट की सबसे खास बात यह है कि ये हर उम्र की महिलाओं पर अच्छा लगता है। तो इस प्रिंट पर डिजाइन की कुर्ती, टॉप और साड़ी भी आप अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं।

प्लेटेड स्कर्ट: प्लेन प्लेटेड स्कर्ट भी हमेशा पसंद की जाती हैं और पहनने में अच्छी लगती है। तो प्लेन कलर पर डिजाइन की गई प्लेटेड स्कर्ट या ह्रश्वलेटेड ड्रेस का भी सलेक्शन कर सकती हैं। प्लेटेड ड्रेस में लॉन्ग ह्रश्वलेटेड स्कर्ट, स्ट्रेट प्लेटेड स्कर्ट या हाई वेस्ट बलून स्टाइल प्लेटेड स्कर्ट अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

क्राप टॉप स्टाइल ड्रेस: क्रॉप टॉप स्टाइल ड्रेस पहनने के बाद काफी स्मार्ट लुक देती हैै। इसमें बाजार में आपको क्रॉप टॉप अटैच सिंगल ड्रेस या क्रॉप टॉप औैर स्कर्ट या क्रॉप टॉप और पेंट आदि को अपने वॉर्डरोब कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं।

Related News