टीवी जगत की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाने वाली टीना दत्ता ने एक बार फिर अपनी स्टनिंग फोटोज से तहलका मचा दिया है. हालांकि आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक टॉपलेस फोटोशूट के बाद अब वह शानदार लुक से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. अब उन्होंने चादर लपेट कर पोज दिए हैं, ये तस्वीरें उनके फैंस का दिल धड़क रही हैं.

टीना दत्ता इन फोटोज में अपने शरीर के चारों ओर सफेद चादर लपेटे हुए पोज दे रही हैं। उन्होंने इस शूट की 5 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 3 तस्वीरों में वह आराम करती और सूर्योदय को निहारती नजर आ रही हैं। टीना ने इन फोटोज में चादर के अलावा कोई कपड़ा नहीं पहना है. साथ ही दो फोटो में वह बैठी और पोज देती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में टीना ग्रीन बिकिनी पहने चादर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.



टीना ने रविवार सुबह तड़के अपने फैंस को ये सरप्राइज दिया है. टीना ने इन फोटोज को पोस्ट करते हुए लिखा, 'ओह सूरज की रोशनी हमेशा एक कहानी होती है।' टीना ने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह बेहद अलग नजर आ रही हैं. तस्वीरों में उन्होंने बिना ब्रा या टॉप के सिर्फ खुला कोट पहना हुआ था। सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड पोज भी वायरल हुए थे. टीना को लोकप्रिय सीरियल 'उतरन' में इक्षा के रोल के लिए पहचान मिली थी।

Related News