शौक बड़ी ही अजीब चीज है क्योकिं कई बार ये लोगों का जूनून बन जाती है और इसके लिए वे किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार हो जाते हैं। फ़िनलैंड की रहने वाली महिला की भी टैटू के लिए ऐसी ही दीवानगी है। तीन बच्चों की मां एलेक्सैंड्रा जैसमीन एक टैटू आर्टिस्ट है और उनके लगभग पूरे शरीर पर ही टैटू है। 31 वर्षीय महिला का कहना है कि वे अपने पूरे शरीर को टैटू बना कर ढक लेना चाहती है।

उन्होंने बताया, जब मैं 18 साल की थी, तब मैंने अपनी बॉडी पर पहला टैटू बनवाया था। तब से लेकर आज की तारीख में उसने अपने शरीर पर 17 लाख से ज्यादा रुपए के टैटू बनवा लिए हैं। उनका कहना है कि वे अपने पूरे शरीर को ही टैटू की काली स्याही से ढक लेना चाहती है। लेकिन शरीर के एक हिस्से पर टैटू बनवाने से उसे डर लग रहा है।


एलेक्सैंड्रा ने अपनी बॉडी पर इंसानी खोपड़ी से लेकर बिल्लियों और अंग्रेजी शब्दों में टैटू बने हुए हैं। इस महिला ने अपनी ललाट, गाल, हाथ, पेट, पैर के अलावा सीने पर भी टैटू बनवाया है. एलेक्सैंड्रा अपने शरीर के बचे हुए हिस्सों को भी टैटू से कवर करना चाहती है, लेकिन एक अंग पर टैटू गुदवाने में उसे डर लग रहा है। एलेक्सैंड्रा ने कहा, मैं अपने हिप्स यानी बट क्रैक में टैटू बनवाने से डर रही हूं। इसलिए मैं वहां टैटू नहीं बनवाऊंगी।

एलेक्सैंड्रा की इस टैटू बनवाने की लत को कई लोग पागलपन कह रहे हैं। एलेक्सैंड्रा ने अपनी आंखों की पुतलियों पर भी टैटू करवा उनका रंग नीला करवा लिया। इसके बाद उन्हें आँखो से दिखाई देना बंद हो गया था। उनके इस डीसीजन की कई लोगों ने आलोचना भी की थी। हालांकि एक हफ्ते बाद एम्बर की आंखों की रोशनी लौट आई।

एलेक्सैंड्रा अपने पूरे शरीर को काली इंक से ढक लेना चाहती है। उन्होंने यह भी कहा है कि जब पूरी बॉडी काली स्याही से भर जाएगी, तब वो उन पर सफेद इंक से टैटू बनवाएंगी।

Related News