हर महिला खुद को फिट और स्लिम दिखाना चाहती है। लेकिन कई महिलाओं की टैमी यह इच्छा पूरी नहीं कर पाती है। ऐसे में वह अक्सर ऐसे कपड़े पहनती हैं जिनसे उनका पेट नहीं दिखता। अपने पेट को छुपाने के लिए आपको एक ऐसा फैशन अपनाने की जरूरत है जिससे आप फिट और स्लिम दिखें। इसके लिए आपको ऐसे कपड़े चुनने के कुछ तरीके चुनने होंगे जो आपके लिए जरूरी हों। इसलिए आज हम आपके लिए लड़कियों के लिए कुछ फैशन टिप्स लेकर आए हैं जो आपकी फिट दिखने की इच्छा को पूरा करेंगे।

* कमर का मोटापा छुपाएं: अगर आपने स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनी है तो भी चिंता न करें, जो आपको फुल कोर्सेट पहनने से रोकती है। ऐसे में आप कमरबंद पहनकर अपने कमर के मोटापे को छुपा सकते हैं। इसके इस्तेमाल से कमर को सही शेप मिलती है। डिलीवरी के बाद पेट और कमर को सही शेप देने के लिए भी वेस्ट बैंड का इस्तेमाल किया जा सकता है।

* ऐसी परफेक्ट बॉडी: अगर आप जींस या ट्राउजर के साथ टाइट टी-शर्ट पहनना चाहती हैं तो हाई वेस्टबैंड निकल पहनें। इससे आपके लोअर बॉडी पार्ट को परफेक्ट शेप मिलेगा। हाई वेस्टबैंड निकल आपको स्किन कलर के अलावा ब्लैक कलर में भी मिल जाएगा।



* जैकेट पहनें: लेयरिंग अपने मोटापे को छिपाने का सबसे अच्छा तरीका है. आपको बस अपनी पोशाक के साथ एक जैकेट ले जाने की ज़रूरत है जो आपके वसायुक्त पेट को ढकेगी। यह आपको एक अलग लुक भी देगा, लेकिन एक बात का ध्यान रखें कि आपकी ड्रेस हमेशा लाइट कलर की और डार्क कलर की हो।

* लंबी ड्रेस चुनें: मोटापा छिपाने के लिए आप टॉप या लॉन्ग कुर्ता भी कैरी कर सकती हैं, अपने मोटापे को कवर कर सकती हैं और आप चाहें तो एक या वी नेकलाइन ड्रेस भी पहन सकती हैं.

Related News