आज के ज़माने में जिसे देखो उसके सिर पर अमीर बनने का भूत सवार हैं। वैसे देखा जाए तो इसमें कोई बुराई भी नहीं हैं। आजकल महंगाई इतनी अधिक हो गई हैं कि कम पैसो में किसी का गुजरा नहीं होता है।

कई बार कड़ी मेहनत करने के बाद भी पैसा नसीब नहीं होता हैं। वहीँ कुछ के साथ ये समस्यां रहती हैं कि उनकी लाइफ में पैसा आता तो बहुत हैं लेकिन किसी ना किसी वजह से घर में टिक नहीं पाता हैं और खर्च हो जाता है ,इसलिए हम आपके लिए ऐसे उपाय लेकर आए हैं जिस से आपकी किस्मत चमक सकती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मामूली सी दिखने वाली ये झाड़ू भी आपको मालामाल कर सकती हैं।

मालामाल बनने के लिए करे झाड़ू का ये उपाय


शुक्रवार के दिन घर में एक नई झाड़ू खरीद कर ले आए। इस झाड़ू को लक्ष्मी जी के सामने रखे। अब पहले लक्ष्मी जी को घी के दो दीपक लगाए. पहले दीपक से लक्ष्मी माँ की आरती करे. आरती समाप्त होने पर पहली आरती लक्ष्मी जी को दे और फिर दूसरी झाड़ू को दे और अंत में सारे घर में ये आरती घुमा दे ,अब दुसरे दीपक को झाड़ू के नजदीक रखे। इसके बाद झाड़ू की कुमकुम, चावल, अबीर इत्यादि से पूजा करे।

इसके बाद इस नई झाड़ू से सबसे पहले उस कमरे की सफाई करे जहाँ आप अपनी तिजोरी या पैसा रखते हैं। ऐसा करने से आपके उस कमरे में कई सारी सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न होगी। ये सकारात्मक उर्जा लक्ष्मी माँ को उस कमरे में आने के लिए आकर्षित करेगी। और आप तो जानते ही हैं कि एक बार जहाँ लक्ष्मी जी पधार जाती हैं वहां धन की कभी कोई कमी नहीं होती हैं।

Related News