BSNL एकमात्र ऐसी टेलीकॉम कंपनी है, जो कि अपने ग्राहकों के लिए न केवल कॉलिंग व डाटा जैसे बेनेफिट्स से लैस विभिन्न तरह के प्लान्स की वैरायटी लेकर आती है बल्कि बीएसएनएल अपने ग्राहकों को वैलिडिटी के लिहाज़ से भी कई विकल्प प्रदान करती है। वहीं, दूसरी ओर Jio, Airtel और Vi की बात करें, तो उनमें 28, 56 84, 180 के बाद सीधे 365 दिन तक की वैधता मिलती है।

लेकिन बीएसएनएल के रीचार्ज पैक्स में आपको कई तरह की वैलिडिटी विकल्प मिल जाते हैं, जिसमें 365 दिन की वैधता के बाद 455 दिन की वैधता वाला भी प्लान मिलता है और 84 दिन के बाद 90 और 120 दिन तक की भी वैलिडिटी प्लान उपलब्ध हैं।

आज हम BSNL के एक ऐसे प्लान की जानकारी आपको देने जा रहे हैं, जिसमें ग्राहकों को 120 दिन तक की वैधता मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को डेली 2GB डाटा इस्तेमाल के लिए उपलब्ध होता है। 120 दिन के लिहाज़ से आपको इस पैक में कुल मिलाकर 240GB डाटा इस्तेमाल के लिए प्राप्त होगा। जो लोग 84 दिन की वैधता से ज्यादा वैधता वाले प्लान की तलाश कर रहे थे, उनके लिए यह प्लान बेस्ट साबित हो सकता है।

डाटा ही नहीं बल्कि इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनेफिट भी शामिल है, जिसके तहत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की जा सकती है। इसके अलावा, इस प्लान में बाकि प्लान की तरह डेली 100 एसएमएस की सुविधा भी फ्री मिलती है। इस प्लान की कीमत 666 रुपये है।

Related News