प्यार अँधा होता है ये आप सभी ने सुना होगा लेकिन आज हम आपको जिस मामले के बारे में बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप इस कहावत पर 100% विश्वास करने लगेंगे। कज़ाकस्तान में रहने वाले Yuri Tolochko को अजीबोगरीब चीजों से प्यार हो गया। दरअसल यूरी Pansexual है इसलिए वे किसी किरदार या सामान के साथ भी प्यार में पड़ जाते हैं।

पिछले साल यूरी ने एक सेक्स डॉल से शादी की थी लेकिन अब उन्हें एक टॉय चिकन से प्यार हो गया है और अब वे उसी से शादी करने वाले हैं। ये जानकर आपको शायद थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन ये सच है।

पिछले साल हुई थी शादी
यूरी को कुछ समय पहले एक सेक्स डॉल से प्यार हो गया था। उस से उसने नवंबर 2020 में ही शादी कर ली थी। इसके लिए एक समारोह का भी आयोजन किया गया था। लोगों ने उनका बेहद मजाक उड़ाया। लेकिन मार्गो से अपने प्यार का यूरी ने सरेआम ऐलान किया था। लेकिन अब उन्हें एक चिकेन टॉय से प्यार हो गया है।

देने लगे थे बीवी को धोखा
क्रिसमस तक सेक्स डॉल के साथ उनके रिश्ते पूरी तरह खराब हो गए थे। यूरी को तस्वीर से भी प्यार हो जाता है. कुछ समय बाद यूरी को एक ऐसी डॉल से प्यार हो गया जिसका चेहरा इंसान का है लेकिन बॉडी मुर्गी की तरह है। यूरी का कहना है कि ये ही उनका असली प्यार है।

यूरी को मुर्गी से प्यार होने के बाद उससे शादी की इच्छा हुई। अब उसने डॉल को कस्टमाइज करवाया है जिसका शरीर मुर्गी जैसा लेकिन शक्ल इंसानों जैसी है। इसका नाम यूरी ने लोला रखा है। अब जल्द वे लोला से शादी करने वाले हैं। लोला के बारे में बताते हुए यूरी ने कहा कि वह बेहद सेक्सी है। हालांकि, लोला के अलावा यूरी की अभी एक गर्लफ्रेंड और है। उसका नाम लूना है। अभी यूरी कन्फ्यूज हैं कि वो किससे शादी करेंगे।

Related News