रिश्ते की गहराईयों को बयां करने वाला एक ऐसा माध्यम है। जिसका असर पति-पत्नी की शारीरिक और मानसिक रूप दोनों ही तरह से प्रभावित करता है। शारीरिक संबंध आपसी रिश्ता को भी मजबूत बनता है। लेकिन शारीरिक संबंध को हम के बनाने का सबसे ज्यादा सकारात्मक असर तब होता है, जब उसे दोनों ही पार्टनर इंज्वॉय करें। अगर आप शारीरिक संबंधों के दौरान एक दूसरे को अचे तरीके से समझना चाहते है तो आज हम आपको शारीरिक संबंधबनाने के तरीके बताते हैं।

रोजाना शारीरिक संबंध बनाना: शादी के कुछ दिनों तक लगभग रोजाना शारीरिक संबंध बनाए जाते हैं। जिससे धीरे-धीरे रिश्ते में बोरियत बढ़ने लगती है। अगर रिश्ते में प्यार को लंबे समय तक बनाए रखना चाहते हैं, तो शारीरिक संबंध कुछ दिनों के गैप पर बनाना सबसे अच्छा विकल्प है।

हनीमून पर शारीरिक संबंध बनाना: शादी के बाद ही कपल्स अक्सर हनीमून पर जाना पसंद करते हैं,क्योंकि हनीमूनपर ही दोनों पार्टनरजहां एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझ पाते हैं। वहीं अकेले रहने की वजह से शारीरिक संबंधों को अच्छे से इंज्वॉय कर पाते हैं।

पीरियड्स के बाद शारीरिक संबंध बनाना: आमतौर पर पीरियड्स के दौरान शारीरिक संबंध बनाने से इंफेक्शन का खतरा सबसे ज्यादा होता है। लेकिन पीरियड्स के समय महिलाओं में सेक्स की इच्छा काफी बढ़ जाती है। ऐसे में अगर आप पीरियड्स के बाद सेक्स करते है तो आप ज्यादा इन्जॉय कर सकते हैं।

Related News