इंटरनेट डेस्क। दिल्ली के ताज पैलेस में चल रहे फैशन शो 'India Couture Week 2018' का हर दिन बहुत खास रहा। हर दिन डिजाइनर आऊटफिट्स की शानदार कलैक्शन से भरा रहा।

दिल्ली के ताज पैलेस में चल रहे इंडियन कुट्योर वीक के फिनाले की ओपनिंग में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के रैंप पर उतरते ही लोगों की निगाहें थम सी गई। फैशन डिजाइनर रेनू टंडन के कलेक्शन 'वंस अपॉन ए टाइम' की यामी गौतम शो स्टॉपर थी।

यामी ने पेस्टल और गोल्डन कलर के हैवी इम्ब्राइडी वर्क वाले फ्लोरल लंहगे पर मैचिंग लाइट वेट दुपट्टा पहने हुए थे। जिसमें वह किसी रानी से कम नहीं लग रही थी। कहा जाता है कि अगर आप साड़ी या लंहगा पहन रहें है तो बाल लंबे होने से आपकी खूबसूरती ओर बढ़ जाती है लेकिन यामी का कुछ अलग की स्टाइल था। वह छोटे बालों के साथ ट्रेडिशनल अवतार में दिखी। वह काफी खूबूसरत नजर आ रही थी।

अगर मेकअप की बात करें तो सिंपल मेकअप के साथ यामी बहुत ही क्यूट दिख रही थी। उनका नया हेयर स्टाइल भी उन्हें बहुत ही क्लासी लुक दे रहा था। डिजाइनर रेनू की ब्राइडल कलैक्शन में फ्लोरल प्रिंट का फ्यूजन खूब देखने को मिला। मॉडल्स ने हैवी वेट आउटफिट के साथ हैवी ब्राइडल ज्वैलरी वियर की और रैंपवॉक किया।

Related News