लंबे इंतजार के बाद अब 18 जून को Hyundai की 7-सीटर एसयूवी Alcazar लॉन्च होने वाली है, Hyundai Alcazar के 6 और 7 सीटर ऑप्शन उपलब्ध हैं, लॉन्च से पहले कंपनी ने इस SUV की अंदर की तस्वीर जारी कर दी है। इसके 6-सीटर ऑप्शन में ग्राहकों को मिड-लाइन पर कैप्टन सीट मिलती है। केबिन फीचर्स की डिटेल्स भी सामने आई हैं. हुंडई की यह एसयूवी आठ रंगों में बाजार में आएगी।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुंडई Alcazar के पेट्रोल और डीजल इंजन मॉडल के तीन-तीन वेरिएंट होंगे. ये वेरिएंट Prestige, Platinum और Signature होंगे,ये वेरिएंट्स 6 और 7-सीटर दोनों तरह के मॉडल में उपलब्ध होंगे. इसमें Prestige बेस मॉडल होगा, Platinum मिड-रेंज और Signature टॉप मॉडल होगा।

हुंडई ने Alcazar को 2.0 लीटर के पेट्रोल और 1.5 लीटर के डीजल इंजन ऑप्शन के साथ उतारने की तैयारी है, इसके दोनों ही संस्करण में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है, Hyundai Alcazar का 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन 159hp की मैक्सिमम पावर और 191Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, वहीं 1.5 लीटर का डीजल इंजन 115hp की पावर और 250Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसका 1.5 लीटर का CRDi डीजल पावरट्रेन मैनुअल वेरिएंट में 20.4 किमी प्रति लीटर और ऑटोमैटिक वेरिएंट के साथ 18.1 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज मिलेगा, वहीं पेट्रोल वेरिएंट करीब 14.5 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देगा।

Related News