इटली के एक लक्जरी ब्रांड ने दुनिया का सबसे महंगा बैग डिजाइन किया है। कंपनी ने हाल ही में इस बैग को लॉन्च किया है। इस बैग की कीमत 3 करोड़ रुपये है। समुद्र को बचाने के लिए जागरूकता अभियान के तहत बैग को बनाया गया है। लक्जरी इतालवी ब्रांड Borini Milnesi ने 3 मिलियन यूरो की लागत से बनाया गया दुनिया का सबसे महंगा बैग लॉन्च किया है। चमकदार दिखने वाले इस बैग में 150 कैरेट हीरे और 10 सफेद सोने की तितलियां हैं। इन बैगों का निर्माण समुद्री प्रदूषण के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए किया गया है।

"हम समुद्र को बचाने और जागरूकता लाने के लिए बैग का अनावरण करने पर गर्व करते हैं," बॉरी मिलनसी ने इंस्टाग्राम पर जारी एक बयान में लिखा। यह 2 मिलियन यूरो का बैग है। उनकी आय से 200,000 यूरो समुद्र की सफाई के लिए दान किए जाएंगे।

इस बैग की सुंदरता को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो के माध्यम से दिखाया गया है। हल्के नीले रंग के बैग में सोने की तितलियाँ भी होती हैं, जो देखने में बहुत सुंदर लगती हैं। इसके अलावा बैग को बंद करने के लिए एक हुक भी लगाया गया है।

इतालवी ब्रांड बोरिनी मिल्नेसी एक ऐसा ब्रांड है जो बैग बनाता है। कंपनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई खूबसूरत बैग दिखाए गए हैं। कई बैग की कीमतें भी दर्शाई गई हैं। इस नए बैग की कीमत फिलहाल चर्चा में है।

Related News