एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने स्टाइल से हर किसी को क्रेजी बनाती हैं. फैशल और स्टाइल को बढ़ाने में ईशा गुप्ता किसी से कम नहीं हैं. एक से एक नायाब फिल्मों में काम करने वाली ईशा अक्सर ऐसे आउटफिट्स कैरी करती हैं जो सुर्खियों में आ जाते हैं. हाल में एक्ट्रेस ने बैकलेस ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट करवाया। एक्ट्रेस की इस ग्लैमरस ड्रेस की खूब चर्चा हो रही है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं इस बोल्ड ड्रेस की क्या कीमत है और कहां से इसको खरीद सकते हैं।

* ईशा गुप्ता की बैकलेस लुक की वाइट आउटफिट इन दिनों हर तरफ छाई हुई है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस बॉडी कॉन लुक की है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने Elisabetta Franchi फुल लेंथ वाइट ड्रेस कैरी की। अभिनेत्री इस ड्रेस में एक दम किलिंग लगीं हैं. एक्ट्रेस की ड्रेस पर फीमेल फैंस का दिल आया है।

* एक्ट्रेस की ये सिंपल सी दिखने वाली ड्रेस की कीमत हजारों में है. इस ड्रेस को खरीदना हर किसी के बस में नहीं हैं. लेकिन अगर आप किसी डेट पर या पार्टी में इस ड्रेस को खरीदना चाहती हैं, तो इसकी कीमत जान लें।

* एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ जिमी चू के जूते कैरी किए. इस ड्रेस के साथ हमेशा की तरह ही एक्ट्रेस ने मेकअप पर भी पूरा ध्यान दिया. न्यूड मेकअप करते हुए बालों को खुला छोड़ा. ये लुक आउटफिट के साथ एक दम परफेक्ट लगा है. आपको बता दें कि ड्रेस की नेक से लेकर बैक तक पर चेन लगी हुआ है।

* रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा गुप्ता की ड्रेस की कीमत यूएसडी में 1,201 है.यानी कि भारतीय धनराशि के हिसाब से 94,838 रूपये की ये सिंपल सी ड्रेस है.अगर इस ड्रेस पर दिल आया है तो इस ड्रेस को ऑनलाइन के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

Related News