बॉलीवुड के स्टार्स की प्रेम कहानियां भी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं होती। बॉलीवुड की बहुत सारी प्रेम कहानियों के बारे में आप जानते है तो बहुत सारी नहीं भी जानते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही मुहब्बत के बारे में बताने वाले हैं|अपने एंग्री यंग मैन वाली छवि के चलते सुर्खियों में रहने वाले एक्टर सनी देओल अपनी असल जिंदगी में किसी रोमांटिक हीरो से कम नहीं थे। बता दें कि सनी देओल की लव लाइफ किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं थी। वहीं सनी देओल ने बॉलीवुड की कई सारी अभिनेत्रियों के साथ अभिनय किया है।लेकिन आज हम उनके फिल्मी कैरियर नहीं बल्कि उनकी एक प्रेमिका के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी प्रमिका आज विधवा बन गई है और अपनी दो बेटियों के साथ जिंदगी बिता रही हैं।

सनी देओल की प्रेमिका कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की अभिनेत्री डिपंल कपाडिय़ा हैं। 80 के दशक में सनी देओल और डिंपल कपाडिय़ा ने एक साथ कई सारी फिल्में की थी। रील लाइफ पर हिट ये जोड़ी देखते ही देखते कब में रियल लाइफ में करीब आने लगी यह इनको भी नहीं मालूम था।यह वह समय था जब यह दोनों ही स्टार अपने कैरियर के लिए काफी अहम थे।सनी देओल अभिनेत्री डिपंल कपाडिय़ा के प्यार में काफी ज्यादा पागल थे। वहीं सनी देओल और डिंपल कपाडिया को एक साथ देखा गया था। दोनों हाथ में हाथ लेकर लंदन में साथ बैठे नजर आए थे। जिससे साफ हो गया है कि वे डिंपल के साथ अभी तक रिलेशनशिप में हैं।

सनी देओल और डिपंल ने किया कई सारी फिल्मों काम

सनी देओल और डिपंल ने मंजिल मंजिल, गुनाह, आग का गोला और अर्जुन जैसी फिल्मो में एक साथ काम किया था। बताया जाता हैं की फिल्म मंजिल मंजिल की शूटिंग के समय दोनों में प्यार हुआ था। तब सनी देओल पहले से शादीशुदा रहे थे।जिस वजह से दोनो की प्रेम-कहानी पूरी नहीं हो पाई थी।लेकिन सनी देओल के जीवन से जाने के बाद डिपंल ने मार्च साल 1973 के दिन बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता राजेश खन्ना से शादी की थी। जिस शादीशुदा जीवन के दौरान डिपंल ने दो बेटियों ट्विंकल और रिंकल को जन्म दिया था।जो आज काफी बड़ी और बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हैं।

Related News