आज के ज़माने में सोशल मीडिया एक ऐसा संचार का माध्यम बन चूका है जिसके जरिये हम विश्व के किसी भी कोने से अपनी बाते लोगो तक पहुंचा सकते है और आज के ज़माने में अगर देखा जाये तो इस धरती की आधी आबादी का एक बड़ा हिस्सा सोशल मीडिया पर एक्टिव है |सोशल मीडिया आज के समय में जहाँ लोगो के लिए काफी हद तक फायदेमंद साबित होता है वही इसके जरिये कई बार ये लोगो की साफ सुथरी छवि को भी बुरी तरह से गंदा भी कर देता है |आज एक ऐसा ही तजा तरीन मामला सामने आया है जो की बेहद चौकाने वाला है जिसमे सबसे ज्यादा चौकाने वाली बात तो ये है की इसमें कोई आम आदमी नहीं बल्कि देश के बड़े बड़े चहरे सामने आ गये है जो बेहद ही शर्मनाक हैं

नताशा नाइस न्यूयॉर्क में रहने वाली एक अमेरिकन-फ्रेन्च पोर्न स्टार हैं। महज 17 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने वाली नताशा ने लंबे समय तक इस इंडस्ट्री पर राज किया है। नताशा का दावा है कि पढ़ाई के दौरान फीस चुकाने के लिए उन्हें अपना कौमार्य बेचना पड़ा था। इसके बाद से वह लगातार पोर्न इंडस्ट्री में काम कर रही हैं|लॉस एंजिलिस के एक प्राइवेट स्कूल से पढ़ाई खत्म करने के बाद वर्ष 2006 में नताशा ने एडल्ट एन्टरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री के लिए काम करना शुरू किया।पोर्न इंडस्ट्री के जरिए बड़ा नाम कमा चुकी नताशा पर सार्वजनिक रूप से खराब आचरण करने के आरोप भी लग चुके हैं।

दरअसल अभी हाल ही में अमेरिकन पोर्न स्टार नताशा नाइस ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर सोशल मीडिया पर तो जैसे सनसनी मचा दी है। बता दे अमेरिका की इस पोर्नस्टार ने अपने इंडियन फॉलोअर्स से पूछा कि क्या पोर्न इंडस्ट्री में कोई भारतीय मर्द है? नताशा के टि्वटर पर इस सवाल पर इंडियन फॉलोअर्स ने उनके ही मजे लेने शुरू कर दिए। हद तो तब हो गई, जब एक शख्स ने नताशा को बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन और अक्षर कुमार की तस्वीरें भेजकर पोर्न स्टार बता दिया।

आपको बता दे इस तरह से अक्षय और ऋतिक की फोटो देखने पर नताशा ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दीं। नताशा ने ऋतिक की फोटो को देखकर उस पर लिखा, ”हम्म, मैं एक ऐसे मर्द की तलाश में थी, जो दिखने में अमेरिकन न लगे।” तो वहीं उन्होंने अक्षय कुमार की फोटो पर नताशा ने कमेंट करते हुए लिखा, ”ये काम कर सकता है।”

इन स्टार्स की फोटो भेजने के बाद कुछ लोगो ने तो तब हद पार कर दी जब नताशा के इस सवाल पर फिरकी लेते हुए लोगो ने उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पटेल और कांग्रेस नेता राहुल गाँधी जी की तस्वीरें भेजीं और यही नहीं लोगों ने राहुल गांधी की फोटो भेजने के साथ इतना भद्दा कैप्शन लिखा था कि जिसे बताने में भी हमे शर्म आ रही है |इस तरह से लोग सोशल मीडिया के इस प्लेटफोर्म में से एक ट्विटर पर देश की बड़ी बड़ी और इज्जतदार हस्तियों की ऐसे छवि खराब की जा रही है।

Related News