साल 2020 में हमें एक के बाद एक कई बुरी खबरें सुनने को मिली है। पहले प्रोटेस्ट, उसके बाद कोरोना, फिर कई प्राकृतिक आपदाएं और कई सेलेब्रिटीज की जान जाना कई बुरी घटनांओं में से एक है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को घर में पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया था। लेकिन उनके अलावा कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने सुसाइड कर के अपनी जान दी है। इनमे से कई लोगों की जान देने का कारण लॉकडाउन में पैसों की तंगी तो कई का सपने टूट जाने के कारण जान देना शामिल है।

आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने 2020 में खुदखुशी की है।

दिशा सलियन

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन की मौत को एक एक्सीडेंट माना गया था और कहा गया था कि शराब के नशे में 14वें माले से गिरने से उनकी मौत हुई। वहीं ये भी कहा गया कि उन्होंने खुद सुसाइड किया है।

प्रेक्षा मेहता

क्राइम पेट्रोल शो की एक्‍ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने 25 साल की उम्र में फंदे से झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर दी थी। वे लॉकडाउन के कारण पैसो की तंगी से बेहद परेशान थी और इसके चलते शोज की शूटिंग भी बंद पड़ी थी।

मनमीत ग्रेवाल

टीवी कलाकार मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन में 15 मई को ही अपनी जान दी है। उन्होंने ‘आदत से मजबूर’ और ‘कुलदीपक’ जैसे टीवी शोज में काम किया है। पैसों की तंगी के कारण ही उन्होंने भी अपनी जान दे दी।

तमिल एक्टर श्रीधर

पैसों की तंगी के कारण चेन्नई में तमिल एक्टर श्रीधर और उनकी बहन जया कल्याणी ने भी आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाया था

चांदना वीके

कन्नड़ एक्ट्रेस और टीवी एंकर चांदना वीके ने जहर खाकर जान दे दी थी। मरने से पहले उन्होंने एक वीडियो बनाया था जिसमे वे कहती हुई नजर आ रही थी कि तुमने कहा था कि मैं मर जाऊं तो अच्छा होगा। मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रही हूं और इसकी वजह तुम हो दिनेश।

Related News