फिल्मी जगत की बात करें या टीवी जगत की, अभिनेत्रियां और अभिनेता दोनों के लिए ही मेकअप बहुत जरूरी है और इन्हे हेमशा ही मेकअप की परत से ढके हुए रहना पड़ता है। लेकिन मेकअप के बिना ये अभिनेत्रियां कैसी दिखती है, ये एक बड़ा सवाल है। क्योकिं भिनेत्रियां जितनी खूबसूरत मेकअप में लगती है, उतनी असल जिन्दगी में नहीं लागती है। लेकिन आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना मेकअप के भी काफी शानदार और आकर्षक नजर आती हैं।

1 दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी ने सीरियल "बनु मे तेरी दुल्हन" से टीवी जगत में कदम रखा और सभी को अपना दीवाना बना लिया। इसके बाद वे फेमस सीरियल वहीं "ये है मोहब्बतें" में नजर आई और पूरी दुनिया को अपने लुक और एक्टिंग का दीवाना बना लिया। दिव्यांका मेकअप में तो खूबसूरत लगती ही है, बिना मेकअप के भी इनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है।

2 रुबीना दिलाइक

सीरीयल "छोटी बहु" से छोटे परदे पर कदम रखने वाली रुबीना की एक्टिंग तो जबरदस्त है ही साथ ही इनका फैशन सेंस भी कमाल का है। रुबीना इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही आउटफिट्स में काफी आकर्षक नजर आती है। बिना मेकअप के भी आप रुबीना की इस फोटो पर नजर डाल सकते हैं।

3 सनाया ईरानी

बेबी डॉल जैसी दिखने वाली सनाया बेहद क्यूट और आकर्षक हैं और उनके एक्टिंग और लुक्स की भी दुनिया दीवानी है। हाल ही में सनाया अपने पति मोहित सेगल के साथ नच बलिये का हिस्सा बनी थी। सनाया विथाउट मेकअप भी बेहद आकर्षक लगती हैं। बता दें कि सनाया ने "इस प्यार को क्या नाम दूँ" और "रंग रसिया" जैसे सीरियल्स में काम किया है और अपना नाम कमाया है।

4 सुरभि चंदना

इश्कबाज शो में नजर आने वाली क्यूट सी अनिका उर्फ सुरभि चंदन भी बेहद आकर्षक और खूबूसरत हैं। मेकअप मे सुरभि जितनी खूबसूरत लगती हैं असल जिदंगी में बिना मेकअप वे और भी ज्यादा आकर्षक और खूबसूरत दिखती है।

Related News