आने वाले दिनों में कई त्योहार आ रहे हैं, जिसके लिए लड़कियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। लड़कियां चाहती हैं कि वे अपने आकर्षक लुक के साथ सभी का ध्यान खींचने में सक्षम हों। वह इसके लिए खुद को अच्छी तरह से तैयार करता है। लिपस्टिक का भी इसमें महत्वपूर्ण स्थान है, जो लुक को बढ़ाने का काम करता है। इसी कड़ी में आज हम आपके लिए कुछ ऐसे शेड्स की लिपस्टिक लेकर आए हैं जो इस फेस्टिव सीजन में आपके लुक में जान डालने का काम करती हैं।

इस फेस्टिव सीजन में लिपस्टिक या ऑरेंज शेड्स के ऐसे ही शेड्स ट्रेंड में हैं। इन शेड्स की बड़ी खासियत यह है कि ये हर महिला पर सूट करते हैं और हर महिला सही है या सिर्फ। रेड लिपस्टिक हर मौके पर परफेक्ट लगती है। फिर चाहे वह कोई त्योहार हो या शादी का अवसर, लाल रंग चेहरे को एक नया रूप देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इसलिए इस बार, त्योहार के दिन को देखने के लिए लाल लिपस्टिक की छाया को न भूलें।

इस कलर की लिपस्टिक की मदद से आप मैचिंग रंग के कपड़े पहन सकते हैं या इसके साथ रंगीन कपड़े भी मिला सकते हैं। अगर आप एक ही रंग का चमकीला आईलाइनर लगाती हैं, तो आपका लुक बोल्ड होगा। ब्लैक कलर की लिपस्टिक आजकल लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय है। यदि आप इसे एक शाम की पार्टी में लागू करते हैं, तो मुझे विश्वास है कि आप भीड़ में खड़े होंगे।

ब्लैक लिपस्टिक आपके लुक को फंकी लुक देगी। अगर आपको बहुत हल्का मेकअप पसंद है, तो न्यूड शेड की लिपस्टिक आपके लुक को एक अलग लुक देगी। आपको बता दें कि यह कलर की लिपस्टिक ग्लोइंग लुक में बहुत अच्छी लगती है।

Related News