हर कोई फुटवियर का इस्तेमाल करता है और अपने उद्देश्य के अनुसार उनका चयन करता है। लड़कियां फुटवियर की मदद से खुद को स्टाइलिश बनाना और फैशन के साथ रहना पसंद करती हैं। खासतौर पर लड़कियों को फुटवियर पसंद होते हैं जो चलन में हैं। इसलिए आज हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसे फुटवियर की जानकारी जो लंबे समय से ट्रेंड में हैं और आने वाले समय में ट्रेंड में रहेंगे। फ्लिप-फ्लॉप फुटवियर शांत होने के साथ-साथ काफी आरामदायक भी हैं।

इन्हें किसी भी मौसम में आसानी से ले जाया जा सकता है। इसलिए यदि आपके पास एक महान फ्लिप-फ्लॉप नहीं है। इसलिए बेझिझक खरीदारी करें और रखें। प्लेटफार्म हील्स जो स्टाइलिश दिखते हैं। दूसरी ओर, इसकी मदद से ऊंचाई भी बढ़ने लगती है।

सबसे महत्वपूर्ण बात, प्लेटफॉर्म हील को आसानी से ड्रेस से लेकर ट्राउजर और साड़ी सूट तक सब कुछ पहना जा सकता है। क्लॉज इस साल के साथ-साथ पिछले साल की लड़कियों की पहली पसंद बने रहेंगे। ये एक शांत और आरामदायक कुल के लिए काफी सही हैं। इसमें पैर पूरी तरह से सामने की तरफ से ढके होते हैं। इन्हें कैजुअल वियर से लेकर फॉर्मल वियर तक आसानी से पहना जा सकता है।

अंगूठे के चारों ओर पतली धारियों वाले सैंडल पसंदीदा हैं। यह फ्लैट्स से लेकर हील्स तक के डिजाइन में आता है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी कई बार इसे पहने हुए देखा जाता है। आने वाले समय में इस तरह के सैंडल में और प्रयोग देखने को मिलेंगे। अंगूठे के चारों ओर और भी डिज़ाइन देखने को मिलेंगे। जो स्ट्रैपी सैंडल्स को खास बनाएगा।

Related News